करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं नुसरत जहां, अंबानी को भी देती है टक्कर

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं नुसरत जहां, अंबानी को भी देती है टक्कर

बॉलीवुड डस्क। पश्चिम बंगाल की सांसद और मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां को फिल्म इंडस्ट्री में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं हैं, उनका नाम बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की एक बड़ी स्टार में शामिल हैं आज बंगाली इंडस्ट्री में वह किसी परिचय की मोहताज नहीं है, उन्होंने अपनी फिल्मों अदाकारी से दर्शकों के दिलों एक खास जगह बना ली है, यही कारण है की हर डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म के लिए अप्रोच करता हुआ नजर आता है. आज उनकी गिनती सुपरस्टारों में की जाती है. बॉलीवुड में अगर बात नुसरत जहां की हो तो वह उम्दा कलाकारों में से एक हैं। जिनके करोडों लोग उनके दिवाने हैं।

आपको बता दें की नुसरत जहां का नाम उन अभिनेत्रियों में शामिल है जोकी सोशल मडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं और अपने बिजी शड्यूल में से समय निकालकर अपने फैंस के लिए अपनी हर अपडेट शेयर करती रहती हैं, इसलिए उनका सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम उनकी फोटोज और वीडियोज से अटा हुआ है, यह वह इसलिए करती हैं कियोंकि वह इस जरिए से अपने फैंस से कनेक्ट रह सकें। और वह अपने फैंस के लिए अपने बारे में सारी जानकारी दे सकें।

बता दें की नुसरत जहां अपने पति व बिजनेसमैन निखिल जैन संग कोलकाता में रहती हैं। यहां उनका एक आलीशान घर है। जहां एक लिविंग एरिया है और दोनों तरफ सोफे लगे हुए हैं। समय-समय पर यहां ये कपल पार्टी भी करता रहता है। इस घर में एक पेंटिंग रूम भी है, जहां पर नुसरत अक्सर पेंटिंग करती हैं। वह लग्जरी लाइफस्टायल के मामले में बड़े से बड़े लोगों को टक्कर देती हैं।

वहीं, बात अगर नुसरत जहां की संपत्ति की करें, तो साल 2019 में चुनाव आयोग के समक्ष नामांकन के दौरान उन्होंने अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया था। यहां उन्होंने जानकारी दी थी कि उनकी चल संपत्ति 90.9 लाख रुपये, अचल संपत्ति दो करोड़ रुपये है। ऐसे में उनकी कुल संपत्ति 2.90 करोड़ रुपये की मालिकन हैं।

अब बात करें नुसरत जहां के वर्कफ्रंट की तो नुसरत जहां टीएमसी पार्टी से एमपी हैं. पॉलिटिक्स में अपने ग्लैमरस अंदाज और लुक्स की वजह से वह हमेशा फैन्स के बीच चर्चा में रहती हैं, वह कई सारी बंगाली फिल्मों का हिस्सा रही हैं. वह ‘जुल्फिकर’, ‘हर हर ब्योमकेश’ और ‘आमी जे के तोमार’ समेत कई सारी फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *