इस फिल्म के रीमेक में नजर नहीं आएंगी नुसरत भरुचा, मेकर्स की पहली पसंद बन रही है यह अभिनेत्री, जानिए

इस फिल्म के रीमेक में नजर नहीं आएंगी नुसरत भरुचा, मेकर्स की पहली पसंद बन रही है यह अभिनेत्री, जानिए

बॉलीवुड डेस्क। साल 2019 में आई हिट हिंदी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की सीक्वल की तैयारी हो रही है। मेकर्स अब इस फिल्म के सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल 2’ की तैयारियों में जुट गए है। ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की जोड़ी नजर आई थी, जिसने अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म में हिट बनाया था। लेकिन खबर आ रही है कि इस बार ‘ड्रिम गर्ल 2’ में नुसरत भरुचा नहीं होगी।

Nushrat Bharucha biography in hindi, films, husband, real life information:  नुसरत भरूचा का जीवन परिचय, फिल्में, शादी, पति, परिवार के बारे में जानकारी

दरअसल ‘ड्रिम गर्ल’ फिल्म की सीक्वल ‘ड्रिम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना ही लीड रोल प्ले करेंगे, लेकिन इसमें एक्ट्रेस नुसरत भरुचा नहीं होंगी। ​अब ‘ड्रिम गर्ल 2’ के लिए मेकर्स एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं, जिसमें सबसे ऊपर नाम है सारा अली खान का है। इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद सारा अली खान हैं।

चलिए आपको बता दे कि ‘ड्रिम गर्ल’ फिल्म की सीक्वल ‘ड्रिम गर्ल 2’ के लिए मेकर्स नुसरत भरुचा को रिप्लेस करने का सोच चुके है। और नुसरत की जगह यह रोल दूसरी एक्ट्रेस को दिए जाएगा। इसके लिए मेकर्स कई नामों पर विचार कर रहे है। इस भूमिका के लिए चर्चा में आने वाले सभी नामों में, सारा अली खान का नाम मेकर्स की लिस्ट में सबसे ऊपर है। मेकर्स फिल्म के लिए एक यंग चेहरे की तलाश कर रहे हैं, जिसमें सारा बिल्कुल फिट बैठती हैं। हालांकि मेकर्स ने सारा से पहले ही फिल्म को लेकर बातचीत की है लेकिन अभी तक उनकी तरफ से कोई सहमति नहीं जताई गई है।

Sara Ali Khan About Parents Divorce: अच्छा हुआ मेरे पैरंट्स साथ नहीं रहे: सारा  अली खान

अब अगर सारा अली खान ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए हामी भर देती है। तो आयुष्मान खुराना के साथ सारा की ये पहली फिल्म होेगी। इसके साथ ही ‘ड्रीम गर्ल 2’ की शूटिंग इस साल मेकर्स शुरू भी कर देंगे। अब बात करें नुसरत भरुचा के वर्कफ्रंट की तो नुसरत भरुचा आखिरी बार फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आईं थीं। अब वह राजकुमार राव के साथ फिल्म छलांग में नजर आने वाली हैं। फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने वाली थीं, लेकिन इसकी रिलीज टल गई है।

 

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *