निया शर्मा का बेरोजगारी पर छलका दर्द, बोलीं- 9 महीने तक इंडस्ट्री में नहीं मिला कोई काम

निया शर्मा का  बेरोजगारी पर छलका दर्द, बोलीं- 9 महीने तक इंडस्ट्री में नहीं मिला कोई काम

बॉलीवुड डेस्क। हॉट अभिने​त्री निया शर्मा को आज कौन नहीं जानता है। इनके हॉट अंदाज से सभी वाकिफ हैं। अक्सर निया शर्मा इंटरनेट पर होटनेस का तडका लगाती रहती हैं। इन फोटोज और वीडियो पर फैंस जमकर लाइक करते हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की। ये अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी पर्सनालिटी से काफी बवाल मचा कर रखती है।

आपको बता दें की एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम उन अभिनेत्रियों में शामिल है जोकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह अपने फैंस के लिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल अपडेट शेयर करती रहती हैं यही कारण है की एक्ट्रेस निया शर्मा   की सोशल मीडिया पर इतनी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर भी उनकी खूब ज्यादा फैन फॉलोइंग है। इंस्टा पर वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है।

लेकिन इन दिनों निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस संघर्ष के बारे में खुलकर बात की थी. जिसके चलते इस समय निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं, एक्ट्रेस ने बताया था कि करियर के शुरुआती दौर में नौ महीनों तक वो एक रुपया भी नहीं कमा पाई थीं।  इस इंडस्ट्री में अपने बलबूते पर पहुंची हैं।

निया (Nia) ने आगे कहा कि उन्हें एक हजारों में मेरी बहना है (Ek Hazaron Main Meri Behna Hai) से पहचान मिली, हालांकि इस शो के खत्म होने के बाद बीच में एक साल का गैप हो गया. एक्ट्रेस ने बताया कि जब एक हजारों में मेरी बहना है खत्म हुआ और जमाई राजा शुरू हुआ उस बीच करीब 9 महीने का गैप था. मुंबई में वो अकेली रहा करती थीं, बिल्कुल नई थी. ऐसे में कुछ खास दोस्त भी नहीं थे उनके. खुद पर निया ने फोकस किया, उन्होंने बेली डांस सीखा. एक्ट्रेस ने बताया कि वो जो 9 महीने गुजरे थे और कुछ भी काम नहीं था, एक रुपए नहीं कमाए. कोई दोस्त भी नहीं था।

निया शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो- उन्होंने अपने करियर शुरुआत टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से की थी। इस सीरियल को ऑडियसं का काफी प्यार मिला था। लेकिन एक्ट्रेस को सही पहचान सीरियल जमाई राजा से मिली थी। इसके अलावा निया शर्मा वेब सीरिज में भी काम कर चुकी हैं। निया की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *