कभी इस साउथ एक्ट्रेस पर रोटी खाने तक के नहीं थे पैसे, आज है करोड़ों की मालकिन

कभी इस साउथ एक्ट्रेस पर रोटी खाने तक के नहीं थे पैसे, आज है करोड़ों की मालकिन

बॉलीवुड डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपर स्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उनकी पॉपुलरटी इतनी ज्यादा है की न केवल साउथ में बल्कि बॉलीवुड में भी हर कोई उनका दिवाना है, उन्होने यह सब अपनी अदाकारी के दम पर हासिल किया है. बता दें की सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम साउथ की उम्दा कलाकारों में गिना जाता है, क्योंकी उनकी नेचुरल एक्टिंग सभी को अपना दिवाना बना लेती है।

आपको बता दें की सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम साउथ की मंहगी एक्ट्रेस में शामिल है जोकी फिल्म निर्माता से अपनी फिल्म का मोटा पैसा बसूल करती है, जिसके चलते उनकी गिनती पैसे वाले स्टारों में की जाती है लेकिन क्या आपका पता है की सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जिनके पास आज सब कुछ है, लेकिन यह वहीं सामंथा हैं जिनके पास एक समय में अपनी स्कूल फीस चुकाने के तक पैसे नहीं थे, तो चलिए आज जानते है सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की कहानी।

बता दें की सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने ऐसा भी समय देखा है जब उन्हें अपनी पड़ाई के लिए पैसे की बहुत जरुरत थी लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे जिसके चलते उन्होंने अपना घर का खर्च चलाने के लिए उन्होंने छोटे-मोटे काम दिया और पार्ट टाइम में वह मॉडलिंग की दुनिया में उतर गईं जिससे वह अपने घर का खर्च चला सकें।

लेकिन कहते हैं न की जब किस्मत बदलती है तो सब कुछ बदल जाता है ऐसा ही हुआ सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ जब एक दिन साउथ के फिल्ममेकर रवि वर्मन की उन पर नजर पड़ी. उन्होंने ही सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का परिचय  फिल्मों से करवाया. सामंथा ने 2010 की फिल्म ये माया चेसावे से एक्टिंग करियर शुरू की जोकी फिल्म काफी ज्यादा हिट हो गई इससे समांथा को साउथ इंडस्ट्री में अच्छी पहचान मिल गई।

इसके बाद समांथा ने तमिल, तेलुगू भाषा की करीब 65 फिल्में किया और  आज समांथा करीब 80 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. फिल्मों के अलावा ये फैशन लेबल साकी और प्रीस्कूल से भी समांथा काफी ज्यादा कमाई करती हैं।  अब बात करें समांथा के वर्क फ्रंट की तो सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरूआत करने वाली है वह बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ एक प्रोजेक्ट में साथ नज़र आने वाली हैं. जिसकी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *