अपने बंगले को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया बयान, कहा 4-5 मूवीज से नहीं बना

अपने बंगले को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया बयान, कहा 4-5 मूवीज से नहीं बना

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म इंडस्ट्री में नाम अपनी मेहनत से कमाया हैं। उन्होंने अपने अभिनय के दम पर फैंस को अपना दीवाना बनाया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ​मूवीज से नाम ही नहीं, बल्कि इज्जत और पैसा भी कमाया हैं। उनकी मूवीज का जादू दर्शकों को सिर चढकर बोलता हैं। फैंस को उनकी नई मूवी आने का इंतजार रहता हैं।आपको बता दें कि अभिनेता ने कहा कि वे मुंबई में एक बंगले का खर्च उठाने में सक्षम हैं, लेकिन इसकी वजह ये नहीं क्योंकि उन्होंने कुछ कर्मशियल मूवीज की हैं, बल्कि इसका उनका लंबा सफल करियर है। हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा था कि उनके घर की कीमत उनकी कल्पना से कहीं ज्यादा है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक साक्षात्कार में कहा कि वह सिर्फ चार या पांच व्यावसायिक मूवीज के साथ इसे वहन नहीं कर पाएंगे, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वे कई वर्षों से काम कर रहा है। अभिनेता नवाज ने कहा कि यह तो मैंने 4-5 मूवीज की होंगी। जो मेरा बंगला है उससे भी बहुत महंगा है। 4 से 5 मूवीज नहीं बनता वो। दूसरी मूवीज जो हैं, उनमें भी ऐसा नहीं है के.. हां कुछ मूवीज में पैसा नहीं है लेकिन मुझे अच्छी लग रही हैं, जैसे मंटो, तो मैंने फ्री में भी की है..औग आगे भी करूंगा।

विशेष रूप से कबीर खान की बजरंगी भाईजान का बचाव करते हुए अभिनेता नवाज ने जारी कहा कि उदाहरण के लिए, व्यावसायिक मूवी में भी सार्थक मूवी भी होती है, जैसे बजरंगी भाईजान थी। बहुत कुछ लेके जाते हैं आप, घर जाते हैं तो बहुत कुछ सोचते हैं आप। जुड़ाव वाली बात कर रही है वो मूवी, अगर तुड़ाव वाली बात करें तो फिर वो मूवी नहीं कुछ और है।

अभिनेता नवाज ने उसी इटरव्यूं में मुख्यधारा की भारतीय मूवीज की स्थिति पर कटाक्ष किया और कहा कि जिस तरह की मूवीज इन दिनों हिट हो रही हैं, उससे वे निराश हैं। अभिनेता ने कहा कि महामारी की वजह से उन्होंने ये मान लिया था कि दर्शक अपने स्वाद का विस्तार करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, खासकर यदि आप उस तरह की मूवीज पर विचार करते हैं जो इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर सफल हो रही हैं। आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी क मूवीज फैंस को बहुत पसंद आती हैं, फैंस उनकी मूवीज की तारीफ करते करते नहीं थकते हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *