मुकेश अंबानी ने अपने पोते ‘पृथ्वी’ के बर्थडे पर खर्च किए इतने पैसे, इटली से आए थे कैटरर्स

मुकेश अंबानी ने अपने पोते ‘पृथ्वी’ के बर्थडे पर खर्च किए इतने पैसे, इटली से आए थे कैटरर्स

अंबानी परिवार को आज कौन नहीं जानता हैं। देश ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में अंबानी परिवार की बहुत इज्जत सम्मान हैं। वे भारत के सबसे रसूखदार परिवारों में से एक हैं। आपको बता दें अंबानी परिवार अपनी शाही खर्चों के कारण से पूरी दुनिया में जाना जाता है। मुकेश अंबानी का एंटीलिया पूरी दुनिया में सबसे महंगा घर है।

वहीं मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी बेहद शान ओ शौकत सी जिंदगी बिताती हैं। उनकी हर चाय की कीमत लाखों में बताई जाती है। मीडिया​ रिपोर्टस के मुताबिक हम आपको बताते हैं कि मुकेश अंबानी के घर में नौकरों को कितनी सैलरी दी जाती है। मुकेश अंबानी अपने नौकरों को सारी सुख सुविधाओं के साथ अच्छी खासी सैलरी देते हैं और उनका पूरा ख्याल रखा जाता है।

लेकिन हालही में मुकेश अंबानी ने अपने पोते पृथ्‍वी आकास का जन्मदिन सेलिब्रेट किया वह हालही में एक साल के हो गए जिसका ग्रैंड सेलिब्रेशन जामनगर के फॉर्म हाउस में किया गया। इस आयोजन में कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन किया गया। इस  पार्टी में शामिल होने के लिए मेहमानों के लिए प्राइवेट जेट का भी इंतजाम किया गया ।  वहीं पार्टी के बाद उनकी वापसी के लिए भी फ्लाइट का इंतजाम किया गया।

यह बात जानकर आपको हैरानी होगी की इस पार्टी में खाना बनाने के लिए थाइलैंड और इटली कैट्रर्स बुलाए गए थे रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क’ की रिपोर्ट के अनुसार, पृथ्वी के बर्थडे सेलिब्रेशन में 120 से अधिक मेहमानों को आमंत्रित किया गया था, जिसमें बॉलीवुड और खेल जगत की हस्तियां शामिल थीं। करीब 100 पंडितों ने पृथ्वी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए पूजा पाठ किया था। और करीब 50,000 ग्रामीणों को अंबानी फैमिली ने भोजन कराया था, इसके साथ ही आस-पास के अनाथालयों को जरूरत के सामान दान किया गया था।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *