अपने मेहमानों पर इतना खर्चा करते हैं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, ऐसे होती है उनकी शाही खातिरदारी

अपने मेहमानों पर इतना खर्चा करते हैं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, ऐसे होती है उनकी शाही खातिरदारी

मुकेश अंबानी भारत का ही नहीं बल्कि विदेश का भी एक जाना माना नाम है मुकेश अंबानी भारत का सबसे अमीर व्यक्ति है। एवं मुकेश अंबानी भारत के सबसे महंगे घर में भी रहते हैं कहा जाता है कि मुकेश अंबानी के घर में 600 से भी ज्यादा लोग रहते हैं जिसमें खाना बनाने सफाई करने और सुरक्षा के दृष्टि से सभी लोग रहते हैं मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी अक्सर लग्जरी लाइफ जीने के लिए मशहूर है।

मुकेश अंबानी तो सीधा सादा जीवन जीते हैं लेकिन उनकी पत्नी और उनके बच्चे luxury लाइफ जीना पसंद करते हैं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाइफ के बारे में चर्चा तो आपने सुनी होगी लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे कि मुकेश अंबानी के घर जब भी कोई मेहमान आता है तो उनकी खातिरदारी किस प्रकार की जाती है और उनके ऊपर कितना खर्चा किया जाता है।

मुकेश अंबानी के घर पर जब भी कोई मेहमान आता है तो उसे शाही ठाठ बाट से रखा जाता है उन्हें किसी प्रकार की कमी नहीं होने दी जाती है और उनका स्वागत भी बड़े ही सही तरीके से किया जाता है सबसे पहले उन्हें Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani की बोतल से पानी दिया जाता हैं. 750 मिली की इस बोतल की क़ीमत लगभग $60,000 है. 750ml की इस बोतल को खरीदने के लिए भारतीय मुद्रा में आपको 4400000 रुपए खर्च करने होंगे।

इसके बाद मेहमानों को नॉरिटेक के बर्तन में चाय दी जाती है यह बर्तन काफी ज्यादा महंगा आता है लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से यह बहुत ही अच्छा होता है इसलिए उन्हें इस तरह के कप में चाय दी जाती है नॉरीटेक सेहत के लिए काफी ज्यादा खास होता है वैसे तो मुकेश अंबानी गुजराती खाने और सादा खाना खाने के शौकीन है लेकिन जब भी उनके घर पर कोई मेहमान आता है तो उन्हें शाही खाना परोसा जाता है और मेहमानों की पसंद का खाना बनाया जाता है जो कि बिल्कुल शुद्ध और ताजा होता है नीता अंबानी और मुकेश अंबानी अपने मेहमानों पर कुल कितना खर्चा करते हैं इसका तो अब तक कोई सटीक प्रमाण नहीं मिल पाया है लेकिन वह लोग अपने घर में आने वाले मेहमानों को शाही तरीके से सेवा करते हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *