मिथुन चक्रवर्ती ने सुष्मिता के साथ की थी संबंध बनाने की कोशिश, एक्ट्रेस ने उनके साथ काम नहीं करने की खा ली कसम

मिथुन चक्रवर्ती ने सुष्मिता के साथ की थी संबंध बनाने की कोशिश, एक्ट्रेस ने उनके साथ काम नहीं करने की खा ली कसम

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की जानी पहचानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन आज ना केवल भारत में बल्कि विदेश में भी पहचानी जाती हैं, उन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर यह मुकाम हासिल किया है लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा था लेकिन उनकी खूबसूरती के चलते उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिले थे, सुष्मिता सेन ब्यूटी क्वीन साथ ही वर्ष 1994 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर चुकी हैं।

उन्होंने 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स 1994 का ताज भी उन्होंने अपने नाम किया। लेकिन इन दिनों  सुष्मिता सेन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरो से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की सुष्मिता सेन बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी को डेट कर रही हैं. इस बात की जानकारी खुद ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर की है उन्होंने साफ तौर पर लिखा है कि वह इन दिनों सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं।

लेकिन हालही में सुष्मिता सेन को लेकर एक और मामला सामने आया है जिसमें यह उन्होंने खुलासा किया है की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें गलत तरीके से टच किया था, बता दें की यह मामला साल 2006 का जिस समय मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन एक साथ फ़िल्म कर रहे थे। इस फिल्म को कल्पना लाजमी डायरेक्ट कर रहीं ती इस  फिल्म का नाम था चिगारी, जो उस समय बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल तो नहीं कर पाई थी।

इस फ़िल्म में मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन के काफी इंटिमेट सीन भी थे। इन सीन को ले कर सुष्मिता सेना काफी असहज महसूस कर रही थी मगर डायरेक्टर के ज़्यादा दबाव देने पर उन्हें यह करना पड़ा। मिथुन के साथ जब यह सीन फिल्माया जा रहा था तो उस दौरान सुष्मिता सेन के चेहरे लर उलझन और चिंता साफ दिखाई दे रही थी। जैसे ही डायरेक्टर ने कट बोला सुष्मिता एक मिनट भी वहां नहीं रुकी और ग्रीन रूम की तरफ चली गयी और वहां जा कर रोने लगी। जब फ़िल्म की यूनिट ने इसका कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि मिथुन ने उन्हें गलत ढंग से छुआ है।

जब यह बात इस फिल्म की डायरेक्टर कल्पना लाजमी को पता चली तो उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने सुष्मिता को समझाया कि जरूर ही उन्हें मिथुन चक्रवर्ती को लेकर कुछ गलतफहमी हुई है क्योंकि वे मिथुन को जानती हैं वे कभी भी ऐसा नहीं कर सकते। लेकिन सुष्मिता ने कल्पना लाजमी की एक बात नहीं मानी और उन्होंने मिथुन के साथ काम न करने की ठान ली । तब से लेकर आज तक उन्होंने मिथुन के साथ काम नहीं किया।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *