मीका सिंह की मंगेतर आकांक्षा पुरी है बेहद बोल्ड, देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

मीका सिंह की मंगेतर आकांक्षा पुरी है बेहद बोल्ड, देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड सिंगर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) हमेशा ही अपने गानों या फिर अपनी कोन्ट्रोवर्सी के चलते हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इन दिनों मीका सिंह (Mika Singh) अपने ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ (Swayamvar Mika Di Vohti) को लेकर लगातार सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। इस शो के जरिए मीका सिंह (Mika Singh) अपने लिए अपनी पार्टनर यानी की अपनी दुल्हन ढूंढते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके चलते इन दिनों मीका सिंह (Mika Singh) लगातार अपने फैंस के बीच सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं।

Akanksha Puri | 'मीका दी वोहटी' आकांक्षा पुरी ने मोनोकिनी में कराया  फोटोशूट, बोल्डनेस का रंग देखकर शर्मा जाएंगे मीका | Gallery Photogallery at  india.com

मिक्का सिंह के इस रियलटि शो में अभिनेत्री आकांक्षा पुरी ने जीत हासिल की, इसके बाद सभी लोग सिंगर मीका सिंह और आकांशा की शादी का बेसब्री से इंतजार हैं। मीका सिंह और आकांक्षा ने बाजी मारी है  इसके साथ ही मिक्का सिंह ने भी अकांका के साथ चंकी गोल्ड ब्रेसलेट पहना था, जबकि इस कपल को आखिरी बार मुंबई में लेट नाइट डेट पर जाते देखा गया है।

जिसके बाद से इस कपल की फोटो सोशल मीडिया पर काफी  ज्यादा ट्रेंड कर रही है इन दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और आकांक्षा और मीका की बॉन्डिंग लोगों को खूब अच्छी लग रही है दोनों पूरी तरह से एक दूसरे के प्यार में नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच चमचमाती केमिस्ट्री भी देखने को मिली।

वहीं अगर आकांक्षा पुरी के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने पिंक सिमरी वन पीस पहना हुआ है जो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है। साथ ही एक्ट्रेस की ये ड्रेस फ्रंट के साथ-साथ बैकलेस भी पूरी तरह से ओपन है, जिससे वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।आकांशा ने अपने नाइट पार्टी लुक को लाउड मेकअप और हाई हील्स से पूरा किया।

Akanksha puri 23 | बेहद बोल्ड हैं बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा की एक्स  गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, कमर पर कराया ये खास टैटू | Gallery Photogallery  at india.com

गौरतलब है की मीका दी वोटी नामक यह शो 19 जून से स्टार भारत पर प्रासरित किया गया था ।  मीका सिंह के इस स्वयंवर शो को मशहूर गायक शान होस्ट कियी था। इस शो में देश भर में कुल 12 लड़कियां ने हिस्सा लिया था। जिनमे से आकांक्षा पुरी ने जीत हासिल की है।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *