बांद्रा में रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, ग्लैमरस लुक ने फैंस को किया इंप्रेस

बांद्रा में रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, ग्लैमरस लुक ने फैंस को किया इंप्रेस

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की बात ही निराली हैं। अक्सर फैंस के लिए वो इंटरनेट का पारा बढाती हुई नजर आती हैं। जी हां मलाइका अरोडा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर हॉट फोटोज शेयर करती रहती है, जिसकी वजह से लोग इनकी अदाएं देखकर मदहोश हो जाते हैं। ऐसा पहली बार नहीं है मलाइका ने अपनी हॉट अदाओं से कहर बरपाया हैं।

इससे पहले भी कई बार मलाइका ने अपनी हॉट फोटोज वायरल करके सभी को मदहोश कर दिया था। आपको बता दें कि मलाइका के फैशन स्टेटमेंट से लेकर उनकी फिटनेस तक, फैंस हर अंदाज पर फिदा रहते हैं। अभिनेत्री मलाइका अरोडा आज भी अपने ग्लैमरस अंदाज से कई दूसरी यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। ऐसे में अगर मलाइका अरोडा की बिकिनी में फोटो सामने आ जाए तो ये फैंस के लिए किसी डबल ट्रीट से कम नहीं है।

बता दें की हालही में मलाइका अरोड़ा को हाल ही में मुंबई के बांद्रा में रेस्टोरेंट के बाहर अपनी कुछ दोस्तो के साथ स्पॉट हुई. इस दौरान मलाइका अरोरा खास ऑलिव ग्रीन कलर की ड्रेस में काफी ग्लैमरस लुक में दिखाई दी. इस दौरान उन्होंने ब्लैक मास्क पहना हुआ था. वहीं उनके हाथ में एक स्टाइलिश बैग भी दिखाई दिया.साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा भी लगाया हुआ था। मलाइका अरोड़ा अपने लेटेस्ट लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

मलाइका ने इस दौरान काफी हल्का मेकअप किया हुआ था. फिलहाल मलाइका का ऑलिव ग्रीन कलर गाउन ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है। बता देंकी मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री में अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा उन्हें फिटनेस के लिए भी काफी पसंद किया जाता है।

गौरतलब है की मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड के जाने पहचाने अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है जिसकी उन्होंने आधिकारिक घोषणा भी कर रखी है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मलाइका ने अपने पति अरवाज खान को इसकी वजह के चलते तलाक दिया था। मलाइका अरोड़ा का यह भीकहना हैं कि वो अर्जुन कपूर के साथ ही बूढ़ा होना चाहती हैं इसका मतलब यह है की वह उनके साथ शादी करना चाहती है और अपने रिश्ते में ठहराव चाहती हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *