अरबाज खान संग तलाक पर मलाइका अरोड़ा का पहली बार छलका दर्द, बोलीं- उसके साथ मुझे

अरबाज खान संग तलाक पर मलाइका अरोड़ा का पहली बार छलका दर्द, बोलीं- उसके साथ मुझे

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की छैंया-छैंया गर्ल मलाइका अरोड़ा अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं बात जब फिटनेस की आती है तो बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा उस जगह बिल्कुल फिट बैठती है मलाइका अरोड़ा की फिटनेस देखकर शायद ही कोई कह सकता है कि उनकी उम्र 48 साल है और बेटे की मां भी है मलाइका अपनी इस उम्र में भी सेक्सी अंदाज से बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों की भी टक्कर देती है।

आपको बता दें की बॉलीवुड की छैंया-छैंया गर्ल मलाइका अरोड़ा वैसे तो अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं बात जब फिटनेस की आती है तो बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा उस जगह बिल्कुल फिट बैठती है क्योंकी मलाइका अरोड़ा की फिटनेस देखकर शायद ही कोई कह सकता है कि उनकी उम्र 48 साल है और बेटे की मां भी है. वह हमेशा रूटीन से अपना वर्क आउट और डाइट को फोलो करती है. मलाइका अपनी इस उम्र में भी सेक्सी अंदाज से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों की भी टक्कर देती है।

यह बात तो आप सभी को पता है कि मलाइका अरोड़ा ने अरवाज खान को तलाक दे दिया है, और इन दिनों वह अर्जुन कपूर साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं तो कई बार लोग उन्हें इसी बात को लेकर ट्रोल करते हुए नजर आते हैं। तो वहीं यह कपल इन सभी बातों से किनारा कर हमेशा ही एक साथ काफी ज्यादा समय बिताते हुए नजर आते हैं।

लेकिन हालही में मलाइका जब ज्यादा चर्चाओं में आ गई जब उन्होंने इस बात का खुलासा किया की मलाइका ने कहा, “जब मैंने तलाक का फैसला लिया और सिंगल मदर होने का निर्णय लिया तो मैं रुकी नहीं. उस समय, हम सभी को ऐसा लगता है कि आपके सिर पर पूरी दुनिया ने खत्म कर दिया है और अब आप अकेले किसी स्थिति को कैसे संभालेंगे. यह एक हर साधारण व्यक्ति सोचता है. ऐसा महसूस कर रहा होता है.

कहीं न कहीं मैं यह भी जानती थी कि मुझे जिम्मेदारी उठानी होगी. मेरे पास बेटा है, वह बड़ा हो रहा है. उसमे मेरी बहुत जरूरत है. मैं उसके लिए एक सही उदाहरण होना चाहती थी. उसे सही दिशा दिखाना चाहती थी. मैं चाहती थी कि वह गलतियां करे, जिसके बाद मैं उसे सिखाऊं, क्योंकि बच्चे गलतियों से ही सीख लेते हैं. उस समय मैं डरी, खराब स्थिति और घबराई हुई थी. मेरे अंदर कई तरह के इमोशन्स चल रहे थे. लेकिन मैं जानती थी कि अगर मैं हर रोज जीना सीखूंगी तो कुछ जीवन में कर पाऊंगी।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *