बहुत ही ज्यादा खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं महिमा चौधरी, इस अभिनेता से मांगी है मदद

बहुत ही ज्यादा खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं महिमा चौधरी, इस अभिनेता से मांगी है मदद

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) का नाम 90 के दशक में सबसे ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड के सभी बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है जिनकी सराहना आज भी की जाती है, यही कारण है की लोग आज भी उनकी फिल्मों के दिवाने हैं. वैसे तो फिलहाल महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली है, लेकिन फिर भी उनके चहाने वालों की आज भी कोई कमी नहीं है।

mahima chaudhary suffering from breast cancer anupam kher praises her  courage says you are my hero video dvy | महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ  रही हैं, सोशल मीडिया पर बयां किया

आपको बता दें की इन दिनों महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary)  सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है जिसकी वजह है उनकी बिमारी, अगर कहा जाए तो उनके फैंस के लिए इन दिनों काफी ज्यादा दुखद खबर सामने आयी हैं।  दरअसल इन दिनो महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary)  कैंसर जैसी गंभीर बिमारी से जंग लड़ रही हैं, इस बात की जानकारी बॉलीवुड के टॉप अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने दी है।

बात दें की इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें महिमा चौधरी अपना दर्द अभिनेता अनुपम खेर के साथ साझा करती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर  कैप्शन में लिखा कि मैंने अपनी 525वीं फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में अहम भूमिका निभाने के लिए महिमा चौधरी को एक महीने पहले अमेरिका से फोन किया था. हमारी बातचीत में मुझे पता चला कि उसे ब्रेस्ट कैंसर है।

SHOCKING : कैंसर से जूझ रहीं 48 साल की महिमा चौधरी पहचान पाना भी मुश्किल,  दर्द बयां करते-करते रो पड़ीं

इसके बाद हमारे बीच इस स्पष्ट बातचीत में क्या हुआ. उनका जीवन जीने का तरीका दुनिया भर में कई महिलाओं को उम्मीद देगा. वह चाहती थी कि मैं उसके बारे में खुलासा करने का हिस्सा बनूं. वह मुझे एक शाश्वत आशावादी मानती है लेकिन मैं कहता हूँ कि वह मेरी हीरो है. आपलोग उसे अपना प्यार, शुभकामनाएं, प्रार्थनाएं और आशीर्वाद भेजें। तो वहीं इस खबर को सुनने के बाद महिमा चौधरी के फैंस ने उनको जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *