दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा का बेटा रोहन मेहरा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कर चुका है डेब्यू, बड़े- बड़े अभिनेताओं को देता है टक्कर

दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा का बेटा रोहन मेहरा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कर चुका है डेब्यू, बड़े- बड़े अभिनेताओं को देता है टक्कर

बॉलीवुड डेस्क। अपने दशक के बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा (Vinod Mehra) पूरी फिल्म इंडस्ट्री में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड में उनकी गिनती एक उम्दा कलाकार के रूप में की जाती थी जिनकी एक्टिंग से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं. क्योंकी उन्होंने हर किरदार को पर्दे बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। जिसके चलते आज भी करोडों लोग उनके दिवाने हैं. उनके फैंस की दिवानगी इस कदर है उनकी पुरानी फिल्मों को आज भी देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

वैसे तो बॉलवुड एक्टर विनोद मेहरा महज 45 बर्ष की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए थे, लेकिन इतने ही समय में ही वो बॉलीवुड पर छा गए थे. और वह जब तक जीए तब तक उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया था हालांकी विनोद मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. उनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने अपनी लाइफ में 4 शादिया की थीं, लेकिन आज हम उनकी नहीं उनकी बेटे (Vinod Mehra son) के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि अब बड़ा हो गया हैं। और उसने बॉलीवुड में डेब्यू भी कर लिया है।

आपको बता दें की विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा ने  ZEE5 के 420 IPC के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर लिया है । मनीष गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में गुल पनाग, विनय पाठक और रणवीर शौरी भी हैं। कानूनी ड्रामा भारतीय कोर्ट रूम के अंदर क्या चल रहा है, इसके बारे में यह फिल्म अपना व्यू देती है।

विनोद मेहरा का बेटा रोहन मेहरा जिनका नाम बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में गिना जाता है जोकी सोशल मिडाया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते है और वह अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल हर अपड़ेट शेयर करते रहते हैं, यही कारण है की रोहन मेहरा की सोशल मीडिया पर फैन फोलिंग इतनी ज्याद जबरदस्त हैं।

अब बात करें रोहन मेहरा के वर्कफ्रंट की तो आपको बता दें कि विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा ने साल 2017 में ‘बाजार’ फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. रोहन के अलावा फिल्म में सैफ अली खान, राधिका आप्टे (और चित्रांगदा सिंह अहम भूमिकाओं में थे. उनका कहना की वह अपने करियर को बनाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *