ललित मोदी और सुष्मिता के रिश्ते को लेकर ललित मोदी के बेटे रुचिक ने किया बड़ा खुलासा, दिया ऐसा अजीबोगरीब बयान

ललित मोदी और सुष्मिता के रिश्ते को लेकर ललित मोदी के बेटे रुचिक ने किया बड़ा खुलासा, दिया ऐसा अजीबोगरीब बयान

ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप की खबरें आने के बाद से सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है आपको बता दें कि ललित मोदी आईपीएल के फाउंडर हैं जबकि सुष्मिता सेन पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं सुष्मिता सेन और ललित मोदी के बीच की नज़दीकियां देखकर इन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है कुछ लोग इस रिश्ते को मनी पावर कह रहे हैं तो कुछ इस रिश्ते को निजी जिंदगी बताते हुए भी सपोर्ट कर रहे हैं लेकिन इसी बीच ललित मोदी के बेटे रुचिक का एक ऐसा बयान आया है जिसकी वजह से सब हिलकर रह गए हैं।

आपको बता दें कि ललित मोदी ने 14 जुलाई गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सुष्मिता सेन और अपनी फोटोस शेयर की थी और साथ ही अपने रिलेशनशिप के बारे में भी खुलकर बताया था जिसके बाद से ही मीडिया और सभी जगह इन्हीं की बातें छाई हुई है और काफी लोग तो इस न्यूज़ को देखने के बाद हैरान भी रह गए हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन आपको बता दें कि इस पर ललित मोदी के बेटे रुचिक ने एक अजीबोगरीब बयान दिया है रूचिक ने अपने पिता की हरकत पर कहा है कि मुझे यह सब पहले से ही पता था लेकिन मैं पर्सनल बातों में आकर कोई भी कमेंट नहीं करना चाहूंगा हालांकि अगर यह बिजनेस की बात होती तो मैं जरूर कोई कमेंट करना पसंद करता लेकिन यह उन दोनों की पर्सनल बात है इस वजह से मैं नहीं चाहता कि मैं इस पर कुछ भी कहूं ।

आपको बता दें कि ललित मोदी ने साल 1991 में शादी रचाई थी जिसके बाद से ललित मोदी के दो बच्चे भी हैं उनकी बेटी आलिया 29 साल की है तो वही उनका बेटा रुचिक 28 साल का हो चुका है लेकिन उनकी पत्नी का कैंसर के चलते 4 साल पहले निधन हो गया था जिसके बाद से अब 4 साल बाद फिर से ललित मोदी को सुष्मिता सेन एक पार्टनर के रूप में मिल गई है आपको बता दें कि जब से ललित मोदी ने यह फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं उसके बाद सी इन दोनों के पुराने फोटोस भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं आपको बता दें कि ललित मोदी रुचिक के साथ लंदन में रहते हैं जबकी उनकी बेटी शादीशुदा होने के बावजूद भी सिंगल ही रहती है।

रुचिर ने बताया कि उन्हें पिता ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप के बारे में जानकारी थी. लेकिन परिवार के दूसरे सदस्यों की पर्सनल लाइफ पर इन्हें कमेंट करना पसंद नहीं हैं. रुचिर ने कहा, “मैं बिल्‍कुल भी कमेंट करना पसंद नहीं करता. सच कहूं तो परिवार पॉलिसी के अंतर्गत हम एक दूसरे के प्राइवेट मामलों में कमेंट नहीं करते हैं.”

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *