सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहले इन मर्दों के साथ संबंध बना चुकी हैं कियारा आडवानी

सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहले इन मर्दों के साथ संबंध बना चुकी हैं कियारा आडवानी

अगर हम बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो कियारा आडवानी सब के दिलों पर छाई हुई है यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी पहचानी एक्ट्रेस है । यह अपनी खूबसूरती और मूवी में एक्टिंग और रोल से बहुत फेमस है । कियारा आडवाणी ने अपनी फिल्मों से ही बहुत जल्दी नाम कमा लिया है और इनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है । यह हर मूवी मैं अपना ग्लैमरस लुक देकर लोगों को बहुत प्रेरित करती है । और यह भी है कि कियारा आडवानी अभी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप में है इसलिए भी वह हर जगह छाई हुई है । कहा जाए तो कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे के साथ बहुत ही अच्छे लगते हैं और लोग इन्हें कपल के तौर पर बहुत पसंद भी करते हैं । लेकिन हम आज इस आर्टिकल में यह बात करेंगे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहले कियारा आडवानी का किस किस के साथ संबंध रह चुका है ।

स्कूल का बॉयफ्रेंड
अक्षर स्कूल में बॉयफ्रेंड होना नॉर्मल बात है तो कियारा को भी पहला प्यार अपने स्कूल में एक लड़के से हुआ था । और यह बात कियारा ने कभी कहीं पर छुपाई नहीं थी जब भी कियारा ने तो एक इंटरव्यू में यह बात बताई भी थी कि उनका एक स्कूल में बॉयफ्रेंड था उन्होंने इस बात का खुलासा किया था । उन्होंने बोला था कि हम स्कूल में वह एक दूसरे को डेट करते थे और आज भी हम एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं । हालांकि कियारा ने बॉयफ्रेंड का नाम का खुलासा नहीं किया था ।
कियारा अपनी फुगली मूवी की शूटिंग के दौरान एक को स्टार मोहित मारवाह को डेट करने की सोची थी । जबकि कियारा इससे पहले कभी नहीं मिली थी इनकी पहली मुलाकात ही इस मूवी की शूटिंग में हुई थी । यह दोनों इस फिल्म से बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे और फिर उनके अफेयर की न्यूज़ हर जगह वायरल हो गई थी और लोगों को लग रहा था कि इन दोनों का अफेयर है ।

मुस्तफा बर्मावाला
कियारा ने एक मूवी में मुस्तफा बर्मामाला को भी डेट किया था ।लेकिन कहा जाता है कि इन दोनों का ब्रेकअप बहुत जल्दी हो गया था इन दोनों ने एक दूसरे को थोड़े समय तक के लिए डेट किया और बाद में ही अलग हो गए । कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘मशीन’ से अपनी शुरुआत करने वाले मुस्तफा बर्मावाला निर्देशक अब्बास बर्मावाला के बेटे हैं। इन दोनों का अफेयर फिल्म की शूटिंग के दौरान ही चालू हो गया था लेकिन बहुत जल्दी यह दोनो अलग हो गए ।

वरुण धवन
कियारा आडवाणी और वरुण धवन दोनों ही इस टाइम की बहुत टॉप एक्ट्रेस एंड एक्टर है । ज्यादातर सभी लोग इन दोनों को मूवीज में देखते हैं और पहचानते हैं । वरुण धवन और कियारा आडवाणी कलंक फिल्म के सेट पर मिले थे । यह खबर आई थी कि कियारा आडवाणी और वरुण धवन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । जबकि ऐसा नहीं था यह दोनों एक अच्छे दोस्त हैं क्योंकि कियारा ने इन सब अफवाहों को नकार दिया था और यह बोला था कि यह दोनों से एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं ।

onlinepostreport

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *