कियारा आडवानी हुईं बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक्स की दीवानी, बताया-बहुत ही हैंडसम

कियारा आडवानी हुईं बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक्स की दीवानी, बताया-बहुत ही हैंडसम

देश और दुनिया में बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी के चाहने वालों की कमी नहीं हैं। अक्सर उनकी अदाएं देखकर फैंस दीवाने हो जाते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग ज्यादा हैं। उनकी मूवीज में अभिनय देखकर लोग कायल हो जाते हैं।

उहोंने बॉलीवुड को कई मूवीज दी है, जो बॉक्स आफिस पर कमाल दिखा पाई। आपको बता दें कि मूवी भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद अभिनेत्री कियारा आडवाणी आजकल अपनी आने वाली मूवी जुग जुग जियो के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं।

यह मूवी रिलीज के पहले ही काफी विवादों में आ गई, लेकिन फिर भी दर्शकों के बीच इसकी एक्साइटमेंट बनी हुई है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को याद करते हुए उनकी तारीफों के पुल बांधे है। जब मीडिया ने अभिनेत्री कियारा आडवाणी से ये पूछा की, मूवी कबीर सिंह, शेरशाह और गुड न्यूज में से किस मूवी को चुना जाना चाहिए।

इस पर कियारा आडवाणी ने कहा कि कबीर सिंह ने मेरी लाइफ बदल दी। अपने करियर की सबसे मुश्किल सीन की बात करते हुए उन्होंने कहा कि शेरशाह का क्लाइमेक्स मेरे लिए सबसे कठिन सीन था। इसके बाद जब उनसे सिद्धार्थ को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बड़ी खूबसूरती से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत ही हैंडसम है।

मीडिया रिपोर्टस की माने तो काफी लंबे वक्त से अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को लेकर ये खबरें सामने आ रही है कि दोनों रिलेशनशिप में है। कुछ दिनों पहले इनके ब्रेकअप और उसके बाद पेचअप की खबरें भी सामने आई थी।

हालांकि, दोनों ने कभी भी इस बारे में खुलकर बात नहीं की। अगर बात करें मूवी जुग जुग जियो की करें तो ये आज रिलीज हो वाली हैं। इस मूवी में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ अभिनेता वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। आपको बता दें कि कियारा आडणावी बॉलीवुड की सबसे अभिनेत्रियों में शूमार हैं।उनके अभिनय के दर्शक ​दीवाने हैं, जो तक उनकी जीतनी ​भी ​मूवीज रिलीज हुई। उनकी तारीफ दर्शकों ने की हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *