Khatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी के बिजली का झटका लगते ही निकल गई चीख, देखिए वीडियो में क्या हुआ हाल

Khatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी के बिजली का झटका लगते ही निकल गई चीख, देखिए वीडियो में क्या हुआ हाल

अपने सीरियल्स में ट्रेडिशनल लुक में दिखने वाली शिवांगी जोशी, खतरों के खिलाड़ी शो में मॉडर्न लुक में स्टंट्स करती दिखाई देगी और साथ ही आंसू बहाती भी नजर आएगी. जी हां हम बात कर रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है और बालिका वधू जैसे टीवी शोज से फेमस हुई एक्ट्रेस शिवांगी जोशी। वो आजकल साउथ अफ्रीका के शहर केप टाउन में अपने पहले रियलिटी शो ख़तरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग कर रही हैं।

खतरों के खिलाड़ी शो में शिवांगी के आंसू उनके सीरीयल्स के आंसू से बहुत अलग हैं, क्योंकि रियलिटी शो में सबकुछ असली है। यानी इस बार ख़तरों से भरे शो में उनके असली आंसू बहते दिखाई देंगे। आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 12 जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। इस बार रोहित शेट्टी के इस शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही है।

12वें सीजन को लॉन्च करने से पहले मेकर्स एक के बाद एक इसके प्रोमो रिलीज करते जा रहे हैं। सृति झा और रुबीना दिलैक के प्रोमो रिलीज करने के बाद अब मेकर्स ने शिवांगी जोशी की झलक नजर आई है। अभिनेत्री शो के नए प्रोमो में नजर आ रही हैं और उनका अंदाज देखते ही बन रहा है लेकिन अगले ही पल बिजली के झटकों से उनकी चीखें ही निकल जाती हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त खतरों के खिलाड़ी 12 का नया प्रोमो काफी हिट साबित हो रहा है।

सामने आए प्रोमो में अभिनेत्री शिवांगी जोशी जोशीले अंदाज में एंट्री मारती है और चौखट पर रखे हुए कलश पर जोर से पैर मार देती हैं। इसके बाद वह एक बॉक्स में लेटकर रोहित शेट्टी के शो का खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आ रही हैं। प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है और बालिका वधू फेम एक्ट्रेस रोते हुए अपने टास्क को पूरा करती हैं।

 

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *