PHOTOS: 50 की उम्र में बिकिनी पहन कश्मीरा शाह ने बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी, देखिए उनकी हॉट अदाएं

PHOTOS: 50 की उम्र में बिकिनी पहन कश्मीरा शाह ने बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी, देखिए उनकी हॉट अदाएं

50 की उम्र में बिकिनी पहन बॉलीवुड की अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने इंटरनेट की गर्मी बढ़ा दी हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर कश्मीरा शाह की हॉट अदाएं देखने को मिलती हैं। अभिनेत्री की फोटोज पर फैंस खूब लाइक और कमेंट करते हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की वाइफ और अभिनेत्री कश्मीरा शाह का अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती है।

वे अक्सर अपनी हॉट फोटोज-वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री कश्मीरा शाह के फैन्स और चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। अभिनेत्री कश्मीरा के फैन्स को उनके फोटोज-वीडियोज का बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसा ही कश्मीरा का एक और अंदाज इन दिनों इंटरनेट पर आग लगा रहा है। उनके इस लेटेस्‍ट तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और हार्ट का इमोजी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि इस बार कश्मीरा ने बिकिनी में अपने बोल्ड अंदाज दिखाकर फैन्स की धड़कनों को और तेज कर दिया है। ब्लू बिकिनी में कश्मीरा इस कदर कहर ढहा रही है कि फैंस इस पर जमकर कमेंट्स और लाइक कर रहे है। अभिनेत्री कश्‍मीरा शाह ने अपने इंस्‍टा अकाउंट से ये ताजा तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे एक ब्‍लू बिकिनी में सेल्‍फी लेती दिखाई दे रही हैं। साथ में काला चश्‍मा लगा रखा है और हाथ में कॉफी पकड़े नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि कश्‍मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कश्मीरा ने कई फिल्‍मों में भी काम किया है, हालांकि इन दिनों वो मूवीज से दूर है। कॉमिक टाइमिंग के मामले में पति कृष्‍णा को भी टक्‍कर देती नजर आती हैं। डायरेक्‍शन में भी हाथ आजमा रही हैं। मल्टी टैलेंटेड कश्‍मीरा कभी-कभी अपने गुस्‍से को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।

लेकिन कश्मीरा शाह का ब्लू बिकिनी में यह बोल्ड अंदाज लोगों को काफी पंसद आ रहा है। साथ ही कश्मीरा शाह के पोज देने की ये अलग स्टाइल फैंस को क्रेजी बना रही है। इतना ही नहीं इस फोटो पर कश्मीरा ने जो कैप्‍शन लिखा है, उसे भी खूब पसंद किया जा रहा है। कश्मीरा ने कैप्शन में लिखा है कि ओवरथिंकिंग आपकी खुशी खत्‍म कर देती है।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *