सारा अली खान को छोड अब इस अभिनेत्री पर आया कार्तिक आर्यन का दिल, साथ में दोनों लगते हैं काफी खूबसूरत

सारा अली खान को छोड अब इस अभिनेत्री पर आया कार्तिक आर्यन का दिल, साथ में दोनों लगते हैं काफी खूबसूरत

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कोई नहीं जो अभिनेता कार्तिक आर्यन को नहीं जानता, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से लोगों को दिल जीता है, और अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है, आज  उनकी गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टारों में की जाती है. बॉलीवुड में अगर बात कार्तिक आर्यन की हो तो वह उम्दा कलाकारों में से एक हैं।

जिनकी एक्टिंग से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं.क्योंकी उन्होंने हर किरदार को पर्दे बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। जिसके चलते करोडों लोग उनके दिवाने हैं. उनके फैंस की दिवानगी इस कदर है कि वह जिस फिल्म में होते हैं वह फिल्म सुपर हिट हो जाती है। यह बात जानकर आपको हौरानी होगी की अक्षय कुमार के बाद बॉलीवुड में वह सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले कार्तिक आर्यन दूसरे अभिनेता है।

यह बात तो आप सभी को पता होगी कि बीते कुछ समय में कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ जुड़ा था लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक टिक नहीं पाया, अब एक बार फिर से कार्तिक का नाम एक और बॉलीवुड हसीना के साथ जुड़ रहा है, जिसके चलते वह काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं।

आपको बता दें की हालही में कार्तिक आर्यन  ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वो कृति सेनन को केक खिलाते नजर आ रहे हैं. फोटो को देखकर लग रहा है कि कार्तिक कृति का बर्थडे मना रहे हैं, उन्होंने इस फोटो को पोस्ट करते हुए मजेदार कैप्शन दिया है और लिखा है कि डाइट नहीं तोड़ी लड़की ने, सिर्फ पोज किया मेरे लिए।

इस फोटो को शेयर करने के बाद  अब कयास लगा रहे हैं कि कार्तिक आर्यन का दिल अब कृति पर आ गया है. कार्तिक आर्यन और कृति सैनन इस तस्वीर में बहुत कमाल के लग रहे हैं और कमेंट सेक्शन तारीफों से भरा नजर आया। अब बात करें  कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की तो उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं।

कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ का काफी इंतजार किया जा रहा है. एक्टर इस मूवी में क्रिकेटर बने नजर आएंगे. ‘शहजादा’ 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी. कार्तिक फिल्म ‘फ्रैडी’ में भी नजर आएंगे. कार्तिक आर्यन की पिछली रिलीज ‘धमाका’ थी, जिसे लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *