अपनी मां से भी ज्यादा खूबसूरत हैं करिश्मा कपूर की बेटी, लगती है बिल्कुल अप्सरा

अपनी मां से भी ज्यादा खूबसूरत हैं करिश्मा कपूर की बेटी, लगती है बिल्कुल अप्सरा

बॉलीवुड डेस्क। एक दौर ऐसा भी था, जब बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट मूवीज दी थी। इनकी मूवीज के लोग इस कदर दीवाने थे, कि रिलीज होते ही पहला शो देखने जाते थे। इनकी सुंदरता के लोग ​दीवाने ​थे, वहीं इनका अभिनय तो कमाल का था ही। क्योंकी उन्होंने अपनी फिल्मों में जिस किरदार को निभाया उसमें उन्होंने जान फूंकने का काम किया आज भी करोडों लोग उनके दिवाने हैं।

Karisma Kapoor talking about Daughter Samaira Makes Acting Debut, Read  Latest Bollywood News बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं करिश्मा कपूर की बेटी?  एक्ट्रेस ने दिया जवाब, Read Latest ...

लेकिन कुछ समय से करिश्मा कपूर फिल्म इंडस्ट्री से काफी ज्यादा दूर हैं, क्योंकी इस समय वह अपने बच्चों की वह अपने दोनों बच्चों की परवरिश पर फोकस कर रही हैं। वैसे तो करिश्मा कपूर हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपने फोटोज भी अपने फैंस को सोशल मीडिया पर सेयर करती रहती है लेकिन इन दिनों करिश्मा कपूर की बेटी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहीं है।

आपको बता दें की करिश्मा कपूर की बेटी खूबसूरती के मामले में उनको भी टक्कर देती हैं, क्योंकी वह उनके बरावर ही लंबी हो गई है। बता दें की उनकी बेटी का नाम समायरा है, उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कलर की स्पेगेटी ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनके हाथ में फोन है जिससे वो सेल्फी ले रही हैं समायरा के बाल खुले हुए हैं और उनकी आंखें चश्मे से ढकी हुई हैं। जिसमें  वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

उनकी लेटेस्ट फोटोज को देखकर लोग हैरान रह गए कि करिश्मा की बेटी अब इतनी बड़ी हो गई है। बाकी स्टारकिड्स की तुलना में समायरा खुद को लाइमलाइट से दूर रखती हैं। समायरा का अपनी मां के साथ बेहद खास और करीबी रिश्ता है। और ज्यादातर वह अपनी मां के साथ ही नजर आती है, तो वहीं इंस्टाग्राम पर उनकी फैनफोलोंइंग भी काफी ज्यादा है।

Karishma Kapoor On Daughter Samaira Kapoor Bollywood Debut She Looks Very  Stylish - स्टाइल में करिश्मा को भी मात देती हैं बेटी समायरा, बॉलीवुड डेब्यू  पर अभिनेत्री ने कही ये बात -

अब बात करें  करिश्मा कपूर के वर्क फ्रंट तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है। वह आज भी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं। करिश्मा को आखिरी बार अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘Mentalhood’ में देखा गया था।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *