मां सीता का किरदार निभाने के लिए करीना कपूर ने कर दी इतने करोड की डिमांड, लोग बोले…

मां सीता का किरदार निभाने के लिए करीना कपूर ने कर दी इतने करोड की डिमांड, लोग बोले…

बॉलीवुड डेस्क। बी टाउन की बेबो यानी करीना कपूर खान सीता के अपने किरदार को लेकर काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है।. हाल ही में खबर आई थी कि करीना कपूर रामायण पर आधारित फिल्म ‘सीता- द अवतार’ में मां सीता का रोल प्ले करने वाली हैं। करीना के सीता के अवतार में आने की खबर सुनकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड थे, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब फिल्म के डायरेक्टर ने सीता के रोल के लिए करीना को अप्रोच किया तो उन्होंने मेकर्स से मोटी रकम की मांग की। रिपोर्ट में कहा गया है कि करीना ने सीता की भूमिका निभाने के लिए निर्माताओं से 12 करोड़ रुपये मांगे, जिसे उन्होंने देने से इनकार कर दिया।

सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपये मांगने की खबर के बाद यूजर्स को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। कुछ यूजर्स ने करीना को सलाह तो दी कि सीता का रोल प्ले करने के लिए उन्हें कोई फीस नहीं लेनी चाहिए और फ्री में काम करना चाहिए। एक यूजर ने यह भी कहा था कि करीना ने 12 करोड़ रुपये मांगकर हिंदू धर्म और उससे जुड़े लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. कुछ लोगों ने यह भी कहा था कि चूंकि करीना की शादी मुस्लिम परिवार में हुई है, इसलिए वह सीता का रोल करने के लिए फिट नहीं हैं।

सोशल मीडिया पर इस तरह के कमेंट्स के बाद पहली बार करीना कपूर ने 12 करोड़ रुपये की फीस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए जब करीना से पूछा गया कि क्या उन्होंने सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपए की मांग की थी। तो उसने सिर हिलाया। करीना के जवाब से साफ है कि वह न तो ‘सीता’ का किरदार निभा रही हैं और न ही 12 करोड़ रुपये की फीस ले रही हैं।

आपको बता दें कि जब करीना की सीता के रोल के लिए 12 करोड़ की डिमांड पर हंगामा हुआ था, उस वक्त तापसी पन्नू, पूजा हेगड़े जैसी कई एक्ट्रेसेस ने उनका साथ दिया था. अभिनेत्रियों का कहना है कि इंडस्ट्री में एक अभिनेता और एक अभिनेत्री की फीस में बहुत बड़ा अंतर होता है। करीना के 12 करोड़ लेने पर हंगामा करने वालों को भी दूसरे एक्टर्स की तरफ देखना चाहिए।

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ से ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। इसमें उनके साथ जयदीप अहलावत नजर आएंगे। वहीं, वह आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *