शाहरुख़ खान के साथ अपने से-क्सुअल संबंध पर खुलकर बोले थे ‘करण जौहर’, कहा- अपने भाई के साथ कौन सोता है

शाहरुख़ खान के साथ अपने से-क्सुअल संबंध पर खुलकर बोले थे ‘करण जौहर’, कहा- अपने भाई के साथ कौन सोता है

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के जाने पहचाने डायरेक्टर और प्रड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है, बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके नाम का सिक्क चलता है, क्योंकी उनकी कोई भी फिल्म क्यों न हो वह बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा ही देती है। यही कारण है की बड़े से बड़े एक्टर का सपना होता है की वह करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा में काम करें, आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फेमस डायरेक्टर है।

लेकिन यह बात तो आप सभी को पता है की करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर सुर्खियों में बने रहते थे। उन पर हमेशा ही कई तरह के कई आरोप लगते रहे। हर कोई उन्हें गे समझता है लेकिन इन दिनों करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड़ कर रहे हैं जिसकी वजह है उनका बयान बता दें की करण जौहर ने आखिरकार खुद यह स्वीकार कर लिया था कि वह गे हैं। इसके बाद कई बार उनका और कई अभिनेताओं का नाम भी जोड़ा जा रहा है।

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान और करण जौहर के रिलेशनशिप की खबरों ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी। एक बार उन्होंने इस बारे में मेमॉयर ‘एन अनसूटेबल बॉय;पर खुलकर इस मुद्दे पर बात की। इस दैरान करण जौहर ने कहा कि मेरा और शाहरुख का नाम भी साथ में जोड़ा गया था और इस वजह से मुझे काफी दुख पहुंचा है। हालही में मैं जब एक हिंदी चैनल पर शो में गया तो मुझे शाहरुख के बारे में पूछा गया।

उस दौरान मेरा इंटरव्यू ले रहा शख्स मुझसे शाहरुख के बारे में सवाल कर रहा था। इस सवाल को लेकर मुझे काफी ज्यादा गुस्सा आया इसलिए मैंने उससे कह दिया कि क्या तुम अपने भाई के साथ सो सकते हो अगर सो भी जाओ तो तुम्हें कैसा लगेगा। करण जौहर ने कहा मेरे लिए ये अफवाहें सिर्फ हास्यास्पद है। अब मुझे इन अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

अब बात करें करण जौहर के वर्कफ्रंट की तो आने वाले दिनों में करण जौहर की करीब दस से ज्यादा फिल्मे आने वाली है जिनमें से सेल्फी, बेधड़क, मिस्टर एंड मिसेज माही, जुग जुग जियो, ब्रह्मास्त्र, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, तख्त, लाइगर, गोविंदा नाम मेरा, दोस्ताना 2 आदी फिल्म हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *