कपिल शर्मा के खास दोस्त चंदू चायवाला ने कपिल शर्मा शो को कहा अलविदा , आई बड़ी वजह सामने

कपिल शर्मा के खास दोस्त चंदू चायवाला ने कपिल शर्मा शो को कहा अलविदा , आई बड़ी वजह सामने

कपिल शर्मा शो तो आप सब जानते ही होंगे यह कॉमेडी शो है और इस शो को हर बार बहुत प्यार मिलता है लोग शो को देखने के लिए वह तो अपना प्यार दिखाते हैं और अपनों को दिल से देखते हैं । द कपिल शर्मा शो को लोगों का प्यार हर बार मिलता है। इसका आज तक सभी चीजें अच्छी रहे हैं कोई भी चीज में लोगों को इससे हर सीजन का बेसब्री से इंतजार रहता है और किस चीज में आता है तो लोग इसलिए एपिसोड लिखना कर के सारे एपिसोड देखते हैं और बहुत खुश होते हैं । वो चाहे आपने किसी भी सीज़न में हो पर लोगों को इस शो का बेसब्री से इंतजार होता है। तू हर बार की तरह इस बार भी कपिल शर्मा का नया सीजन आने वाला है । और पता चला है कि इस बार इस सीजन में बहुत से नए लोग भी जुड़े हैं । द कपिल शर्मा शो अपने नए सीज़न के साथ अपना आगाज़ कर चुका है। इस बार ये शो अपने साथ कई नए चेहरों को लेकर आए हैं। क्रष्णा अभिषेक, अली असगर, भारती सिंह, उपासना सिंह और सुनील ग्रोवर ये ऐसे मंझे हुए कलाकारों के नाम है जो कपिल शर्मा शो का हिस्सा रह चूके हैं। इन कलाकारों ने इस शो में लोगों को खूब गुदगुदाया और अपनी एक अलग छाप छोड़ गए। अब इसी लिस्ट में चंदन प्रभाकर का भी नाम जुड़ गया है। यह अब एक नया है जो कि अब कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनने जा रहा है जैसे कि इन लोगों ने कपिल शर्मा शो में अपना बहुत खूब रोल निभाया है उन लोगों को खूब मजे दिलवाए हैं वैसे ही इस बार वाले सीजन में भी कुछ ऐसा ही होगा ।

चंदन प्रभाकर ने इस शो में स्टार्टिंग से हिस्सा लिया है और लोगों को चंदू चाय वाले के नाम से बहुत हसाया है और एक अपनी अलग ही पहचान बनाई है ।चंदन प्रभाकर इस शो में चंदू चायवाला के किरदार को निभाते आए हैं। इस शो के शुरू होने से लेकर आज तक हमेशा वो शो का हिस्सा रहे हैं। चंदन प्रभाकर ने शो को छोड़ने का सोचा तो बहुत से लोगों को बुरा लगा । चंदन प्रभाकर ने जैसे ही ये शव छोड़ मीडिया में तरह तरह की अटकलें लगायी जा रही है। इन अटकलों को सुन कर चंदू चायवाला और चंदन प्रभाकर खुद मीडिया के सामने आकर सफाई दी है। चंदन प्रभाकर ने शो पर छोड़ने का रीजन बताया जो कि था उनका करियर ।चंदन ने बताया की उनके अचानक शो से गायब होने का निर्णय उनका अपने करियर को लेकर गंभीर होने की वजह से है उन्होंने कहा “मैं बीते 5 साल से द कपिल शर्मा शो का हिस्सा समय के अभाव की वजह से मैंने कपिल शर्मा शो से ब्रेक लेने का फैसला किया है”। और अब अपने करियर को लेकर बहुत गंभीर है । क्योंकि इनको ऐसा लग रहा है कि नोनी शिशुओं में बहुत ज्यादा वोट दे दिया है जिसके कारण वह अपने दूसरे कैरियर के गोल पर फोकस नहीं कर पा रहे हैं और उनके प्रोजेक्ट्स नहीं हो पा रहे हैं ।

उन्होंने यह भी कहा की उन्हें लगता है कि इस शो पर अपना अधिकतम वक्त देने की वजह से बाकी प्रोजेक्ट्स पर वो ध्यान नहीं दे पा रहे है। इसलिए आप बोल जोर से ब्रेक चाहते हैं और अपने शरीर पर काम करना चाहते हैं और अपनी फैमिली के साथ के समय बिताना जा रहे हैं । वो अब किसी वेब शो में काम करने की कोशिश कर रहे हैं साथ ही अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। मीडिया वालो कहना था कि कपिल और चंदू के बीच में लड़ाई हुई है इस विषय चंदू शो छोड़कर जा रहा है लेकिन चंदू ने मीडिया में साफ अपना गवाह दिया है कि उनके बीच में कोई लड़ाई नहीं हुई है ।चंदू ने मीडिया रिपोर्ट्स के दावे को झुठलाते हुए कहा कि उनके और कपिल के बीच में कोई झगड़ा नहीं हुआ है साथ ही उन्होंने कोई फीस बढ़ाने की मांग भी नहीं की। उन्होंने सिर्फ़ ब्रेक लिया है ताकि वे अपने करियर को टाइम दे सके। जिससे वह अपनी फैमिली और कैरियर के साथ समय बिता सके और अपने करियर पर आगे बढ़ोतरी कर सके । तो चंदू ने इस बात को झूठ लाया है और बोला है कि ना तो उनके बीच में कोई लड़ाई हुई है और ना ही उन्होंने कोई उनकी फीस डू रखी है ना उन्होंने फीस बढ़ाने की मांग की है ।

तो इस बार कपिल शर्मा की न्यू टीम के बारे में बता दे तो यह सदस्य इस बार लोगों का मनोरंजन करेंगे ।इस बार हमें द कपिल शर्मा शो की पूरी नई टीम देखने को मिलेगी जिसमें है इश्तियाक खान, सिद्धार्थ सागर, सृष्टि रोडे, श्रीकांत जी मसकी नजर आएँगे। इन कलाकारों के साथ कुछ पुराने चेहरे भी होंगे जैसे शिमोना चक्रवर्ती, कीकू और अर्चना पूरन सिंह। एक बार कुछ नए सदस्य और कुछ पुराने लोग साथ में देखने को मिलेंगे और अपना अपना रोल निभाएंगे ।

onlinepostreport

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *