कपिल शर्मा ने बताया उनको गिन्नी से शादी होने का नहीं था विश्वास, कहा- ‘मेरी आमदनी से ज्यादा की थी उसकी कार की कीमत’

कपिल शर्मा ने बताया उनको गिन्नी से शादी होने का नहीं था विश्वास, कहा- ‘मेरी आमदनी से ज्यादा की थी उसकी कार की कीमत’

बॉलीवुड में जितना बड़े पर परदे सक्रिय है, उतना ही छोटे पर्दे पर भी नाम कमाया है और उनकी गिनती बड़े सितारों में भी होती है, आज के इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं। छोटे पर्दे और बड़े पर्दे के कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा की। बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है, जो किसी भी शो में जान डाल देता है, चाहे वह होस्ट हो या जज, कपिल शर्मा वाहवाही लूटते हैं उनकी हंसमुख शैली से।
वैसे कपिल शर्मा की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, दर्शक उन्हें खूब प्यार करते हैं, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक खबर आ रही है कि बहुत जल्द कपिल शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म से डेब्यू करने जा रहे हैं, कपिल भी इस बात को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

कपिल शर्मा आज एक सफल व्यक्ति हैं और उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर अपनी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा अपने मुश्किल दिनों को याद करते हुए काफी कुछ बताते हैं,
आपको बता दें कि कपिल शर्मा बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करने वाले हैं। आप जा रहे हैं और यहां भी लोगों को खूब हंसाएंगे। ता दे कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 28 जनवरी से शुरू होने जा रहा है।
और इस शो के कुछ प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं। कपिल ने काफी मेहनत के बाद इसे ढूंढ निकाला है और कई बार विवादों के शिकार हुए कपिल शर्मा को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें सामने आती रहती हैं। सुनने में यह भी आया था कि कपिल शर्मा डिप्रेशन में चले गए हैं, लेकिन कपिल ने हार नहीं मानी, कठिन संघर्ष के बाद उन्हें सफलता मिली, एक इंटरव्यू में कपिल ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ बातें साझा कीं, कपिल ने बताया कि गिन्नी चतरथ उनसे चार साल जूनियर है।
जालंधर में ग्रेजुएशन कर रहा था, कपिल अपने बारे में कहते हैं कि मैं कमर्शियल आर्ट्स में पीजी डिप्लोमा कर रहा था और उन दिनों बैंक बैलेंस भी अच्छा नहीं था और मुझे थिएटर करके दूसरे कॉलेज जाना पड़ता था, गिन्नी ने कपिल शर्मा के साथ कदम रखा। कदम दर कदम अपने प्यार का सबूत दिया, कपिल गिन्नी की तारीफ करते हुए कहते हैं कि मेरी पत्नी ने मेरा बहुत साथ दिया, पैसे में उनका कद मुझसे ज्यादा हुआ करता था, यहां तक ​​कि उनकी कार की कीमत भी परिवार की कमाई से ज्यादा है।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *