कपिल शर्मा ने अपने नए सीज़न लिए किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, देखकर सभी रह गए हैरान

कपिल शर्मा ने अपने नए सीज़न लिए किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, देखकर सभी रह गए हैरान

बॉलीवड डेस्क। भारत के जाने- पहचाने कॉमियन कपिल शर्मा को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं. वह अपना शो द कपिल शर्मा शो, जिसे TKSS के नाम से भी जाना जाता है. उसको होस्ट करते हैं. यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा प्रसारित एक भारतीय हिंदी-भाषा स्टैंड-अप कॉमेडी टॉक शो है। इस शो में बॉडिवुड के कई बड़े- बड़े अभिनेता अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए आते हैं।
आपको बता दें की सभी को हंसाने वाली कॉमियन कपिल शर्मा ने अपनी मेहनत के बलबूते जिंदगी में काफी कुछ हासिल कर लिया है. खास बात ये है कि लोगों को हंसाते हंसाते वो आज करोड़पति बन चुके हैं और एक लग्जरी लाइफ भी जीते हैं। बता दें की कपिल शर्मा का नाम बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शामिल है जोकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशल लाइफ को लेकर कई पोस्ट शेयर करते रहते हैं।
हालही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी ट्रांसफोरमेश दिखाई है, उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “नया सीजन, नया लुक.” ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन (The Kapil Sharma Show New Season) से कपिल शर्मा ने अपना नया लुक (Kapil Sharma New Look) दिखाया है, जिसमें वह बहुत अट्रैक्टिव लग रहे हैं।
ब्लैक जीं और टीशर्ट के साथ व्हाइट ब्लेजर में कपिल शर्मा बेहद हैंडसम लग रहे हैं. उन्होंने ब्लैक शूज और गॉगल्स से अपने लुक को स्टाइलिश बनाया है. साइड पोज देते हुए वह काफी चार्मिंग लग रहे हैं. कपिल शर्मा को किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने स्टाइल किया है. कपिल शर्मा का ये लुक देखकर सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी हैरान हैं।
कपिल शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फरवरी 2021 में दूसरी बार पिता बने हैं. उन्होंने पैटर्निटी लीव ले ली थी और शो ऑफ एयर हो गया था. इस वजह से कपिल शर्मा के फैन्स निराश हो गए थे. शो का आखिरी एपिसोड 31 जनवरी 2021 को टेलीकास्ट हुआ था. कोरोना महामारी के बाद जब शो को दोबारा ऑनएयर किया गया तो इसमें लाइव ऑडियंस को 50 फीसदी ही बुलाया जा रहा था।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *