फिल्म धाकड़ ने नहीं दिखाया कमाल, तो पहाड़ों में ग्लैमरस फोटोशूट करवाने पहुंची कंगना

फिल्म धाकड़ ने नहीं दिखाया कमाल, तो पहाड़ों में ग्लैमरस फोटोशूट करवाने पहुंची कंगना

अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन के नाम से भी जाना जाता हैं। कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों और टिप्पणियों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए भी आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज साझा करती रहती हैं।

अभी हाल ही में बॉलीवुड ​अभिनेत्री कंगना रनौत मूवी धाकड़ में दिखाई दी थी। लेकिन यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर नहीं दिखाई पाई। इसी बीच कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मनाली में अपने सपनों का घर बनाया है, जिसकी झलक उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की है। सामने आई इन फोटोज को देख पता चल रहा है कि कंगना रनौत का ये घर पारंपरिक पहाड़ी स्टाइल में बनाया है। घर की दीवारों को भी नदी के पत्थरों और यहां की लोकल स्लेट और लकड़ियों से बनाया गया है।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने नए घर की कई तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ये उन लोगों के लिए है जो सजावट से प्यार करते हैं और पहाड़ों की वास्तुकला के बारे में उत्सुक हैं जो स्थानीय लेकिन प्राचीन और गहराई से पारंपरिक है। कंगना के घर का इंटीरियर बेहद ही खास है। कंगना रनौत ने घर के बेडरूम को एकदम अलग लुक दिया है। घर की ये सभी तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने घर के हर एक कोने की सजावट अपने हाथों से की है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने शेयर किया कि उन्होंने कलाकार विजय शर्मा द्वारा बनाई गई एक पेंटिंग खरीदी थी।

अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने लुक की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। कंगना रनौत के लुक्स की बात करें तो वो पिंक कलर की पोल्का डॉट ड्रेस में वे बेहद ही हसीन लग रही हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों पहाड़ों पर अपने संग फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। फोटोज में अभिनेत्री कंगना अपने पूरे परिवार के साथ दिखाई दे रही हैं।

इस दौरान उन्होंने पोल्का-डॉट प्रिंट वाली बेबी पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जो उनपर एकदम परफेक्ट लग रही है।आपको बता दें कि कंगना मूवी तेजस में एक वायु सेना पायलट की का किरदार निभाती दिखाई देगी। इसके अलावा वो मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ डिड्डा और सीता: द इंकार्नेशन में दिखाई देने वाली हैं।

 

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *