47 वर्ष की उम्र में तीसरी बार माँ बनने जा रही है काजोल, फोटोज हुई वायरल

47 वर्ष की उम्र में तीसरी बार माँ बनने जा रही है काजोल, फोटोज हुई वायरल

बॉलीवुड डेस्क। अदाकारा काजोल आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। काजोल के पूरे बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में फैंस है। ये अभिनेत्री अपनी अदाओं के जलवे दिखा चुकी हैं। मूवीज में इनका अभिनय दर्शकों को बेहद पसंद आता हैं। जब भी बात इनके अभिनय की होती हैं, तो फैंस तारीफ करते करते नहीं थकते हैं। आपको बता दें कि फिल्म एक्ट्रेस काजोल जो इन दिनों बॉलीवुड में गिने चुने प्रोजेक्ट ही कर रही हैं।

वो किसी न किसी तरह से चर्चा में आ ही जाती है। कुछ वक्स पहले वो अपने खुद के फ्लैट्स लेने के कारण से चर्चा में छाई थी और अब वो एक पार्टी में दिखाई दी थी। जहां उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। ट्रोलिंग इस कदर की लोगों ने उन्हें प्रेग्नेंट कहना शुरू कर दिया और किसी ने उन्हें मोटी कहा। उन्हें अपनी एक ड्रेस के चलते बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा। अभिनेत्री ने हालांकि इस मामले पर कुछ नहीं कहा है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक करण जौहर ने इस वर्ष एक पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की। इस पार्टी में कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, विजय देवरकोंडा समेत कई सेलेब्स आए थे जिसमें से काजोल एक थीं। हालांकि वो अकेले ही आई थीं। अभिनेत्री काजोल ने पार्टी में एक ब्लैक कलर की ऑफ-शॉल्डर बॉडी हगिंग ड्रेस पहनी थी और पैरों में गोल्डन हील्स डाली थी। लाइट मेकअप के साथ वैसे तो अभिनेत्री काजोल खूबसूरत लग रही थीं लेकिन उनका टम्मी थोड़ा निकला हुआ दिखाई दे रहा था।

इसी बात को लेकर लोगों ने उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने शुरू कर दिए। हालांकि यह पूरी तरह से ट्रोलर्स की शैतानी है। लेकिन कुछ फैंस ने ट्रोल्स का मुंह बंद कराने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री में दम था कि वो जैसी हैं वैसी बॉडी के साथ आईं और कुछ छुपाने का प्रयास नहीं किया। अभिनेत्री काजोल को तमाम लोगों ने खूबसूरत भी बताया। अगर बात करें काजोल के बच्चों की, तो उनके 2 बच्चे हैं। एक बड़ी बेटी है न्यासा और दूसरा छोटा बेटा है युग।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री काजोल पिछली बार मूवी त्रिभंगा में दिखाई दी थी और अब वो मूवी द लास्ट हुर्रे में दिखाई देगी। मूवी की शूटिंग फिलहाल जारी है। गौरतलब हैं कि इससे पहले साल 2021 को अभिनेत्री ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर के बॉडी-कॉन गाउन पहने हुए एक अवार्ड शो में भाग लिया था। उन्होंने अपने लुक को एक साफ बन, सुंदर खूबसूरत झुमके और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया था। जहां अभिनेत्री काजोल ने अपने सिग्नेचर देसी स्टाइल के अलावा कुछ नया करने की कोशिश की थी, वहीं नेटिजन्स ने उनके इस आउटफिट को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया था।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *