सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का यह किरदार जॉन अब्राहम को हुआ था ऑफर, लेकिन अभिनेता ने कर दिया था मना

सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का यह किरदार जॉन अब्राहम को हुआ था ऑफर, लेकिन अभिनेता ने कर दिया था मना

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कोई नहीं जो अभिनेता जॉन अब्राहम को नहीं जानता, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से लोगों को दिल जीता है, और अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है, फिल्म इंडस्ट्री में उनके कोई गॉडफादर न होने के बाद भी आज वह जिस मुकाम पर है वह बहुत ज्यादा काबिले तारिफ है क्योंकी कहा जाता है की बॉलीवुड में अगर आपका कोई गॉडफादर नही है तो आपको बॉलीवुड में जगह मिलना काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है।

यह बातो ता आप सभी जानते हैं की जॉन अब्राहम ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें कॉमेडी, थिलर और रोमांस, एक्शन शामिल है जोकी बॉक्स ऑफिस पर जमकर हिट भी साबित हुई है लेकिन क्या आपको पता है की जॉन के लिए भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह पाना काफी मुश्किल थ. जॉन अब्राहम का कनेक्शन करण जौहर से थे, इसके बाद भी उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना काफी ज्यादा कठिन हो गया था।

कॉफी विद करण के एक एपिसोड में करण जौहर ने जॉन अब्राहम से इस बारे में बात भी की थी. उन्होंने कहा था, ‘मुझे लगा था आप रैंप के लिए बेहतरीन हो, लेकिन स्क्रीन पर कमाल नहीं कर पाओगे. इसलिए जब आप मेरे पास आए थे, तब मैंने आपको कहा था कि अपने ऑप्शन ढूंढकर रखो और दूसरी चीजें करों.’बाद में इस बात का भी खुलासा हुआ था कि करण जौहर ने जॉन अब्राहम अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kabhie Gham) में एक रोल भी ऑफर किया था. लेकिन जॉन ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था।

आपको बता दें की बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म‘कभी खुशी कभी गम’ में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, काजोल, करीना कपूर खान और जया बच्चन ने अहम भूमिका निभाई थी, यह फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी. जिसके लिए जॉन अब्राहम को ‘रॉबी’ का किरदार ऑफर हुआ था लेकिन किसी कारण के चलते जॉन अब्रॉहम ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था।

अब बात करें जॉन अब्राहम के वर्कफ्रंट की तो जॉन ‘अटैक’ फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज होगी, इसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं। अटैक को जॉन अब्राहम प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *