जेठालाल की पत्नी, गुलाबो असली जीवन में है इतनी खूबसूरत काफी फैन फॉलोइंग है

जेठालाल की पत्नी, गुलाबो असली जीवन में है इतनी खूबसूरत काफी फैन फॉलोइंग है

जैसे कि हम जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो सभी एक्ट्रेस बहुत सुंदर है लेकिन आज हम जेठालाल की पत्नी गुलाबों के बारे मे बतायेंगे वह अति सुंदर है जिससे इनकी कॉलिंग बहुत ज्यादा है हम इन्हें टीवी सीरियल में देखते हैं । हर इंसान को जिंदगी में मनोरंजन चाहिए होता है तू आजकल लोग टीवी में ही अपना मनोरंजन करते हैं और कोई ना कोई बहाना ढूंढते हैं जिससे वह मनोरंजन कर सके। तो ज्यादातर लोग टीवी पर यह सीरियल देख कर ही अपना दिन निकालते हैं । हर इंसान मनोरंजन के लिए कोई ना कोई बहाना ढूंढता है तो हमने भी एक बहाना ढूंढ रखा है कि हम टीवी सीरियल में देख कर अपना मनोरंजन करें और दूसरों का भी करें । तो आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे टीवी सीरियल की जो पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पॉपुलर है और लोग इस सीरियल के पीछे पागल है । और जो इस सीरियल में कैरेक्टर है वह बहुत लोकप्रियता को प्राप्त कर चुके हैं ।

Jethalal's wife, Gulabo is in real life so beautiful, has a lot of fan  following

तू सीरियल का नाम है तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो कि हर इंसान की जुबान पर आना है ।

तो आप लोग इस सीरियल को अपने बहुत मन से और इच्छा से देखते होंगे और यह सीरियल बहुत पॉपुलर है इसमें मुख्य रूप से जेठालाल और दया को दिखाया गया है जो कि पति पत्नी है । और यह दो किरदार ऐसे हैं जो किसी ना किसी मुसीबत में हमेशा फसते रहते हैं और लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं । आप सभी ने यह सीरियल देखा है आपने यह भी देखा होगा कि इसमें गुलाबो का नाम भी लिया गया है जो कि यह बोलती है कि यह जेठालाल की पत्नी है । तो जो यह गुलाबो नाम का कैरेक्टर है आज हम किसी के बारे में आपको इस आर्टिकल में बताएंगे और इनकी चर्चा करेंगे । तू गुलाबो अति सुंदर है इनकी खूबसूरती हद से भी ज्यादा है इनका रियल लाइफ में नाम सिंपल कॉल है और इन्होंने खुद के दम पर बहुत से अलग-अलग नाटक भी प्रस्तुत किए हैं और अलग-अलग सीरियल भी किए हैं जो लोगों ने बहुत पसंद किए हैं ।

जेठालाल की पत्नी गुलाबो – गुलाबो अपनी असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस और सुंदर दिखती है और इनकी फैन पोलिंग भी बहुत ज्यादा है । साथ ही सुंदरता के साथ ही काफी मॉडर्न है और यह इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव नजर आती हैं । जो सीरियल है तारक मेहता का उल्टा चश्मा उसमें सिंपल कॉल का रोल गुलाबो ने ही निभाया है । और इनकी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टिव होने कारण बहुत सी स्टोरीज लगाती है और साथ ही में लोग इनपर बहुत से रिएक्शन और कमेंट देते हैं । यह बहुत ही अच्छी अच्छी फोटोस और वीडियोस भी पोस्ट करती है जिससे लोग इन की बहुत कदर करते हैं और कमेंट करते हैं और फैन बन जाते हैं ।
जैसे ही अपनी फोटो पोस्ट करती है और सोशल मीडिया पर आती है इनकी फोटो वायरल हो जाती है और उन पर बहुत से लाइक्स आते हैं और इनकी फैन कॉलिंग भी बढ़ जाती है । गुलाबो उर्फ़ सिंपल अपनी रियल लाइफ में जिम जाती है अपनी बॉडी को बोल रखती है और अपनी बॉडी शेप को मेंटेन करते हुए प्रॉपर डाइट लेती है और बहुत ही एक्टिव रहती है अपनी हर काम को लेकर ।

सिंपल का नया शो – अक्सर आप लोग जानते होंगे कि सिंपल कोई एक नया शो असाइन हुआ है और यीशु का नाम है ज़िद्दी दिल माने ना । इस शो में जिद्दी दिल माने ना में जो कोयल है वही अपनी सिंपल है जो कोयल का किरदार निभा रही है
इस शो मी सिंपल कोल ने एक ट्रक के बारे में बात की है जो इनके चरित्र के माध्यम से घरेलू हिंसा को बताता है। सिंपल कि इस शो को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है और सपोर्ट किया है। तो इससे यह पता चलता है कि सिंपल का यह शो बेहद ही अच्छा जाने वाला है जैसे तारक मेहता गया था ।

onlinepostreport

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *