जया बच्चन ने अमिताभ को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- हम दोनों एक कमरे में…

जया बच्चन ने अमिताभ को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- हम दोनों एक कमरे में…

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड में उन्हें महानायक के नाम से भी पहचाना जाता है. आज भी उनकी गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टारों में की जाती है. बॉलीवुड में अगर बात अमिताभ बच्चन की हो तो वह उम्दा कलाकारों में से एक हैं। जिनकी एक्टिंग से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं. क्योंकी उन्होंने हर किरदार को पर्दे बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। जिसके चलते करोडों लोग उनके दिवाने हैं. उनके फैंस की दिवानगी इस कदर है कि वह जिस फिल्म में होते हैं वह फिल्म सुपर हिट हो जाती है।

आपको बता दें की महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री जया बच्चन की जोड़ी जितनी फिल्मी पर्दे पर हिट है उतनी है रियल लाइफ में ही हिट है. क्योंकी लोग इन दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। जया बच्चन ने अपने फिल्मी सफर के दौरान लोगों से खूब तारीफें बटोरी है. तो वही अमिताभ बच्चन तो ठहरे बॉलीवुड के महानायक, लेकिन इन दिनों अमिताभ बच्चन और जया बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं।

जिसकी वजह है एक बार अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने एक रियालिटी शो आईडिया एक्सचेंज के दौरान अपने परिवार से जुड़े निजी राज खोले हैं जिसमें उन्होंने अपने परिवार की कुछ सच्चाई जनता के सामने रखी है जिसके सुनकर सभी हैरान रह गए हैं, जया बच्चन ने बताया कि वह अपने पति अमिताभ के साथ टीवी देखना बिल्कुल पसंद नहीं करती क्योंकी अमिताभ को स्पोर्ट्स चैनल देखना बहुत ज्यादा पसंद है। जबकि जया को स्पोर्ट्स में बिल्कुल भी रुचि नहीं है। इसलिए वह दूसरे कमरे में जाकर टीवी देखतीं हैं।

तो वहीं उन्होंने अपनी बहु ऐश्वर्या के बारे बताया कि ऐश्वर्या बहुत ही अच्छी बहु हैं वह खुद ही अपने घर के सारे काम करती हैं। और वह हमारे पूरे परिवार का भी काफी अच्छे से ध्यान रखती हैं वह अच्छी बहू के साथ एक अच्छी केयरिंग मां भी है। वो अपनी बेटी आराध्या को कभी भी अकेले नहीं छोड़ती है। अब बात करें जया बच्चन के वर्कफ्रंट की तो जया बच्चन करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में जया बच्चन के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी अहम रोल में हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *