इंदिरा गांधी बनीं कंगना का फर्स्ट लुक आउट, इस फिल्म की तैयारी की शुरू

इंदिरा गांधी बनीं कंगना का फर्स्ट लुक आउट, इस फिल्म की तैयारी की शुरू

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाना इतना ज्यादा आसान नहीं होता हैं इसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है बता दें की बॉलीवुड की एक्टिंग क्विन के नाम से पहचाने जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी काफी मेहनत कर बॉलीवुड में अच्छा नाम कमाया है. अब कंगना रनौत बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाली अभिनेत्री हैं.

आपको बता दें की बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में आने के बाद से कंगना रनौत ने अपने करियर में बहुत कुछ किया है। कंगना को एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में भी मिली और कई अवॉर्ड भी मिले। इतना ही नहीं कंगना रनौत को पांच बार नेशनल अवार्ड भी मिला है तो इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि फिल्म इंडस्ट्री के अंदर और बाहर दोनों जगह कई बार उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है।

यह बात तो आप सभी को पता है की हालही में कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ आयी था जोकी बॉक्स ऑफिस सुपर फ्लॉप हुई थी लेकिन एक बार फिर से कंगना अपनी अगली फिल्म की तैयारीयों में जुट गई है, हालही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. पर्दे पर रानी झांसी, थलाइवी जयललिता का दमदार किरदार निभाने के बाद कंगना रनौत एक बार फिर देश की सबसे ताकतवर महिला रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने जा रही हैं।

आपको बता दें की इस फिल्म का नाम है इमरजेंसी है जिसकी शूटिंग कंगना रनौत ने शुरू कर दी है, हालही में कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना पहला लुक रिवील कर दिया है,  इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत के फर्स्ट लुक के साथ मूवी का एक टीजर वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है. जोकी उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है, सभी लोग उनके इस टीजर की काफी ज्यादा तारिफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

अब बात करें कंगना रनौत ने वर्क फ्रंट की तो उन्होंने फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म में वह भारतीय वायु सेना के पायलट तेजस गिल की भूमिका निभाएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’, ‘इमरजेंसी’, ‘धाकड़’, ‘तेजस’ और ‘द अवतार: सीता’ में भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *