नशे की हालत में तेजस्वी प्रकाश बॉयफ्रेंड करण संग कर दी हदें पार, लोग बोले- इनको बेडरूम की…

नशे की हालत में तेजस्वी प्रकाश बॉयफ्रेंड करण संग कर दी हदें पार, लोग बोले- इनको बेडरूम की…

बॉलीवुड डेस्क। इन दिनों टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में  काफी ज्यादा है,  यह दोनों एक्ट्रेस Bigg Boss 15 के सीजन में देखने को मिले थे इस शो में भी इस कपल ने दर्शको का काफी ज्यादा मनोरंजन किया था तो वहीं उनके फैंस को इन  दोनों की कैमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आयी थी. तो वहीं यह कपल आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट शेयर करता रहा है जिसके चलते यह कपल सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना रहता है।

इन दिनों एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की जोड़ी काफी ज्यादा लोकप्रिय बन चुकी है, इस कपल का नाम भी फिल्म डंडस्ट्री में उन एक्टर्स में शामिल है जोकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहता है और अपनी कई फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड करता रहता है। हालही में इस कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादी वायरल हो रहा है।

बता दें की देर रात करण और तेजस्वी अपने कॉमन फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. पार्टी के अंदर जाते ही तेजस्वी को रोमांस का भूत चढ़ गया और वो लगाता करण को किस करने लगीं, उनके दोस्त ने ही यह वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो के सामने आते ही लोग एक्ट्रेस को ताने देने लगे है।

पार्टी के लिए तेजस्वी ने हद से ज्यादा रिवीलिंग बैकलेस टॉप पहना हुआ था इसके साथ ही एक्ट्रेस का ये ब्रालेस पार्टी लुक काफी ज्यादा सिजलिंग था. तेजस्वी प्रकाश के इस बोल्ड लुक के कारण करण कुंद्रा देर रात पल पल उनका ख्याल रखते दिखाई दे रहे थे अब बात करें तेजस्वी के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ में लीड रोल में नजर आ रही हैं।  इस सुपरनैचुरल फैंटेसी में काम करने के साथ ही तेजस्वी के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है।

खबरों के मुकाबिक वे अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ जल्द बॉलीवुड में डेब्यू भी कर सकती हैं। कहा जा रहा है कि वह अभिनेता के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में स्क्रीन शेयर करती नजर आ सकती हैं।  तो वहीं वहीं, करण कुंद्रा रिएलटी शो डांस दिवाने जूनियर होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले वे लॉक अप में बतौर जेलर दिखे थे।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *