शक्तिमान की भूमिका निभाने वाले मुकेश खन्ना बोले- ‘फिल्म में कोई और शक्तिमान बनेगा तो देश स्वीकार नहीं करेगा’

शक्तिमान की भूमिका निभाने वाले मुकेश खन्ना बोले- ‘फिल्म में कोई और शक्तिमान बनेगा तो देश स्वीकार नहीं करेगा’

सालों बाद भी 90 के दशक का शो ‘शक्तिमान’ दर्शकों का फेवरेट है। इस शो ने लंबे समय तक छोटे पर्दे पर राज किया। शो का हर किरदार घर-घर में मशहूर हुआ। अभिनेता मुकेश खन्ना को भी सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ के रूप में एक नई पहचान मिली।

वहीं अब एक बार फिर ये सीरियल सालों बाद चर्चा में आ गया है. खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि शक्तिमान मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा बनने जा रहा है।

हाल ही में एक मैगजीन से बात करते हुए एक्टर मुकेश खन्ना ने शक्तिमान को लेकर चल रही बातों पर खुलकर बात की. एक्टर ने बताया कि ‘कई सालों बाद यह प्रोजेक्ट उनके हाथ में आया है। वहीं लोग अक्सर उनसे शक्तिमान का दूसरा हिस्सा बनाने के लिए कहते थे, लेकिन वह इस शो को टीवी पर लाने के पक्ष में नहीं थे.

वहीं, अभिनेता ने बताया कि उन्होंने शक्तिमान के अधिकार सोनी पिक्चर्स को दे दिए हैं। मुकेश खन्ना ने कई बातों में इशारा किया कि शक्तिमान पर एक फिल्म बनने जा रही है, जिसका बजट 300 करोड़ रुपये तय किया गया है।

शक्तिमान की भूमिका कौन निभाएगा?

अब जब शक्तिमान पर बड़े बजट की फिल्म बनने जा रही है तो जाहिर तौर पर सवाल यह उठता है कि इस फिल्म में शक्तिमान का किरदार कौन निभाएगा?

इसका जवाब देते हुए मुकेश खन्ना ने कहा कि ‘बेशक स्पाइडर मैन के मेकर्स इस फिल्म को बना रहे हैं, लेकिन उनकी ताकत बिल्कुल स्वदेशी रहेगी। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने साफ कहा है कि कहानी में कोई बदलाव नहीं होगा।

शक्तिमान की भूमिका कौन निभाएगा, इस बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि ‘वह इसका जवाब नहीं दे पाएंगे, लेकिन यह तय है कि उनके बिना शक्तिमान नहीं बनेगा। क्योंकि अगर कोई और शक्तिमान के रूप में आएगा तो देश उसे कभी स्वीकार नहीं कर पाएगा। मुकेश खन्ना ने यह भी बताया कि फिल्म को भारत के डायरेक्टर बनाएंगे।

वैसे आपको बता दें कि मुकेश खन्ना ने भी फिल्म शक्तिमान में शाहरुख खान, अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड सितारों को कास्ट करने पर आपत्ति जताई है।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *