सुष्मिता सेन से ज्यादा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं उनकी भांजी, दिखती हैं बेहद खूबसूरत

सुष्मिता सेन से ज्यादा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं उनकी भांजी, दिखती हैं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की जानी पहचानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन आज ना केवल भारत में बल्कि विदेश में भी पहचानी जाती हैं, उन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर यह मुकाम हासिल किया है लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा था लेकिन उनकी खूबसूरती के चलते उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिले थे, सुष्मिता सेन ब्यूटी क्वीन साथ ही वर्ष 1994 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर चुकी हैं।

उन्होंने 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स 1994 का ताज भी उन्होंने अपने नाम किया। लेकिन हालही में सुष्मिता सेन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी की सुष्मिता सेन बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी को डेट कर रही हैं. इस बात की जानकारी खुद ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर की है उन्होंने साफ तौर पर लिखा है कि वह इन दिनों सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। जिसके बाद से सुष्मिता सेन मीडिया में छायी हुई हैं।

लेकिन इन सभी के बाद अब सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन भांजी के फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं बात  दें की सुष्मिता सेन की भांजी का नाम है जिन्होंने कुछ समय पहले अपना 18वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया था. इस मौके पर उसने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर आलिया की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आलिया, सुष्मिता सेन से भी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती है. वह बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह स्टाइलिश है और अपने फैशन सेंस पर काफी ध्यान देती है. फैंस का कहना है कि आलिया बहुत ही ज्यादा क्यूट और सुंदर है।

इन फोटोज में अलिया बिल्कुल अपनी बूआ की तरह ही काफी ज्यादा खूबसूरत और क्यूट दिखई दे रही हैं. हालांकि वह अभी फिल्मी दुनिया से बिल्कुल अनजान है और इस समय वह अपनी पढ़ाई पर काफी ज्यादा फोकस कर रही हैं. वैसे अगल देखा जाए तो सुष्मिता सेन की भांजी लाइमलाइट में आना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं. वह साधारण जिंदगी जीती हैं इतना ही नहीं वह मीडिया से भी काफी ज्यादा दूर रहती हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *