हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने दूसरे बच्चे को लेकर किया बडा खुलासा, कहा- अभी मां…

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने दूसरे बच्चे को लेकर किया बडा खुलासा, कहा- अभी मां…

बॉलीवुड डेस्क। इन दिनों हरियाणवी गानों का क्रेज लोगों पर काफी ज्यादा है यही कारण है की यूट्यूब हो या फिर सोशल मीडिया का कोई अन्य प्लेटफोर्म सभी पर हरियाणवी गानों की डिमांड़ काफी ज्यादा रहती है। यह गाने लोगों के दिल तक उतर जाते हैं इसलिए इन गानों का क्रेज आज के समय में काफी ज्यादा हो गया है। तो वहीं अगर हरियाणवी गानों में किसी डांसर की बात आती है सबसे पहले जुवान पर सपना चौधरी का ही नाम आता है वह हरियाणवी इंडस्ट्री की मशहूर डांसर हैं।

1990 में दिल्ली जन्मी सपना चौधरी की परवरिस उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में हई है कक्षा आठवीं तक पढ़ी सपना चौधरी के पिता की मृत्यु के बाद महज 18 साल की उम्र में टीवी इडस्ट्री पर आ चुकी हैं, बता दें की सपना चौधरी का नाम भी उन अभिनेत्रियों में शामिल हो जाकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने फैंसे के लिए अपनी हर पर्सनल और प्रोफेशनल अपडेट शेयर करती रहती हैं।

लेकिन इन दिनों सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है बता दें की इन दिनों सपना चौधरी को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि वह एक साल में दूसरी बार सपना चौधरी मां बनने वाली है। इस बात को लेकर वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड में है और उनके फैंस इस खबर को लेकर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। लेकिन हालही में एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने खुद इन सभी बातों का खंडन कर दिया है।

आपको बात दें की सोशल मीडिया पर फैली इस झूठी खबर का खंडन करते हुए सपना चौधरी ने कहा है कि अभी उनका दूसरा बच्चा पैदा करने का कोई इरादा नहीं है और अगले 5 साल तक भी वह इस प्लानिंग से दूर रहेंगीं। उन्होंने कहा है कि फिलहाल वह अपने कैरियर पर ध्यान दे रही है, और अपने पहले बच्चे की परवरिश पर ध्यान दे रही है इसलिए वह करीब 5 सालों तक दूसरे बच्चे के बारे में सोच भी नहीं रहीं हैं।

अब बात करें सपना चौधरी के वर्क फ्रंट की तो सपना साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 4.9 मिलियन फॉलोअर्स है, जो कि जल्द ही 5 मिलियन भी हो जायेंगे. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर उनके हर अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी देती रहती हैं. अगर कभी कुछ बताने के लिये ना भी हो, तो वो इस तरह इंस्टा रील शेयर करके लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *