इस मॉडल पर आया था गीता मां का दिल! उसके प्यार में अब तक हैं कुंवारी?

इस मॉडल पर आया था गीता मां का दिल! उसके प्यार में अब तक हैं कुंवारी?

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पर हर रोज किसी न किसी अभिनेता का नाम किसी अभिनेत्री के साथ जुड़ता रहता है, यहां हर रोज अभिनेताओं के पैच अप और ब्रेकअप की खबर आती रहती है, इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapur) की बॉलीवुड गलियारों में काफी ज्यादा चर्चा है। जिसकी वजह है उनका अफेयर बता दें इन  दिनों गीता कपूर (Geeta Kapur) अपने अफेयर को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गई है।

कई डांस रियलिटी शोज में जज की भूमिका निभाने वाली गीता कपूर को उनके फैन्स प्यार से ‘गीता मां’ कहकर बुलाते हैं. बीते दिनों गीता मां ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उन्होंने मांग में सिंदूर लगाया हुआ था. ये तस्वीरें जमकर वायरल हुईं मगर क्या आपको पता है इससे पहले भी गीता कपूर (Geeta Kapoor) अपने अफेयर के चर्चे की वजह से सुर्ख़ियों में आईं थीं।

आपको बता दें की कोरियोग्राफर गीता कपूर कुछ साल पहले अपने अफेयर की खबरों के चलते सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गई थी, कुछ लोगों ने उनके एक दोस्त को उनका बॉयफ्रेंड मान लिया था. गीता मां की उस शख्स के साथ काफी ज्यादा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं  थीं जिसके बाद लोगों ने यह मान लिया था की वह इस शख्स को डेट कर रही है।

लेकिन यह सच नहीं है आपको बता दें की गीता कपूर के साथ वायरल हुई फोटो में जो शख्स दिखाई दे रहा था उस शख्स नाम राजीव खिंची है, जो की गीता कपूर का बेहद करीबी फ्रेंड  हैं. राजीव खिंची फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने मॉडल हैं जो काफी समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। जब गीता कपूर और राजीव खिंची की रिलेशन की खबरें आ रही थीं उस वक़्त राजीव ने सोशल मीडिया पर बताया कि दोनों बस एक अच्छे दोस्त हैं। और वह बहुत ज्यादा करीब है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गीता कपूर और राजीव खींची का रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है. दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है. इन दोनों ने लगभग एक ही समय पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. 48 साल की हो चुकी गीता अब तक कुंवारी है और लोगों का कहना है कि राजीव आज भी उनके दिल में खास जगह रखते हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *