फातिमा सना शेख ने बतायी बॉलीवुड इंडस्ट्री की काली सच्चाई, कहा- काम मांगने जाओ तो पहले से-क्स…

फातिमा सना शेख ने बतायी बॉलीवुड इंडस्ट्री की काली सच्चाई, कहा- काम मांगने जाओ तो पहले से-क्स…

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) का नाम बड़ी स्टार्स में गिना जाता है वह बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होने साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. यही कारण है उनकी फैन फोलोइंग न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी लोग उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं, बता दें की उनका नाम बॉलीवुड की सबसे ज्यादा मंहगी अभिनेत्रियों में गिना जाता है।

आपको बता दें की फातिमा सना शेख का नाम भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल है जोकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी हर अपड़ेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है वैसे तो आए दिन उनके बोल्ड़ फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं, जिसकी वजह से वह हमेशा ही अपने फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती है, लेकिन इन दिनों फातिमा सना शेख किसी और बात को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं।

बता दें की कुछ समय पहले फातिमा सना शेख  ने अपने शुरुआती करियर का एक्सपीरियंस शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की काली सच्चाई को उजागर किया था। जिसके चलते वह इन दिनों सोशल मीडिया पर छायी हुईं हैं. उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर काफी खुलकर बात की है, उन्होने कहा की – इसमें कोई नई बात नहीं है। बाकी अभिनेत्रियों की तरह भी मैं भी कास्टिंग काउच का शिकार हुई।

मेरे साथ तो ऐसा कई बार हुआ है कुछ फिल्म देने वाले लोगों ने मुझे फिल्म देने के बदले सेक्स करने की डिमांड की रिफरेंस के कारण मुझे मिलने वाले प्रोजेक्ट भी दूसरे लोगों को दे दिए गए। फिल्म इंडस्ट्री में काम पाना आसान नहीं है। आपको काम पाने के बदले कई समझौते करने पड़ते हैं।

गौरतलब है की फातिमा सना शेख  ने साल 2018 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्म दंगल से की थी, अब बात करें फातिमा सना शेख के वर्कफ्रंट की, तो फातिमा सना शेख को आखिरी बार नेटफ्लिक्स ऑरिजनल ‘अजीब दास्तां’ में देखा गया. फातिमा सना शेख विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘सैम बहादुर’ में दिखाई देंगी. इसमें वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *