बॉलीवुड में अच्छा नाम कमाने के बाद भी इन अभिनेताओं ने सिनेमा जगत को कह दिया है अलविदा, जानिए

बॉलीवुड में अच्छा नाम कमाने के बाद भी इन अभिनेताओं ने सिनेमा जगत को कह दिया है अलविदा, जानिए

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी ज्यादा चकाचौंध भरी है, हर कोई इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहता है, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए काफी ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ता है कई युवा तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम पाने के लिए जिंदगी भर तरस जाते हैं, तो वहीं भारतीय सिनेमा के कई ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमाने के बाद भी इस इंडस्ट्री को पूरी तरह से बाय- बाय कह दिया है। और अपना जीवन पूरी तरह से अलग शुरू कर दिया है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं तो चलिए जानते हैं।

इमरान खान

भारतीय सिनेमा के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले इमरान खान साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म कट्टी बट्टी के बाद अपने फिल्मी करियर को छोड़ने का फैसला कर लिया था, उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया लेकिन आज उन्होंने पूरी तरह इस इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है वह अब पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर रहते हैं।

उदय चोपड़ा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शामिल उदय चोपडा को कौन नहीं जानता उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शूरूआत बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पॉपुलर फिल्म मोहब्बतें से की थी जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपर हिट फिल्मों में भी काम किया हैं उनको अंतिम बार फिल्म धूम 3 में देखा गया था। इसके बाद से उन्होंने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली है।

ट्विंकल खन्ना

अपने दशक की सुपरस्टारों में गिनी जाने वाली अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है उन्होंने आखिरी बार साल 2001 में फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में अहम किरदार निभाया किया था। जिसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से अलविदा कह दिया था इस समय ट्विंकल खन्ना टाइम्स ऑफ इंडिया समेत कई प्रकाशनों की लेखिका और स्तंभकार हैं।

साहिल खान

बॉलीवुड के जाने पहचाने अभिनेता साहिल खान को तो आज कौन नहीं जानता उन्हें भारत के यूथ आईकोन के नाम से भी जाना जाता है उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म स्टाइल से अपने करियर की शूरूआत की थी जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया साहिल खान ने बॉलीवुड में करीब 10 साल तक काम किया साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘रमा: द सेवियर ‘ उनकी आखिरी फिल्म थी। इसके बाद उन्होंने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *