नशे की लत ने इन एक्टर्स की ले ली जान, कई तो आपके भी होंगे फेवरेट

नशे की लत ने इन एक्टर्स की ले ली जान, कई तो आपके भी होंगे फेवरेट

बॉलीवुड डेस्क। नशा चाहे कोई भी उसकी आदत काफी ज्यादा खतरनाक होती है. तम्बाकू हो या फिर धूम्रपान यह हमारी सेहत के लिए बहुत ज्यादा खतरनाक होता है. नशा किसी भी चीज का हो वह हमारे जीवन को नरक से भी बदत्तर बना देता है।  इससे आर्थिक, शारीरिक और सामाजिक आदि हर स्तर पर नुकसान ही नुकसान होता है। एक तरह से धूम्रपान एवं तम्बाकू का सेवन, खुशहाल जीवन का अजेय दुश्मन कहा जा सकता है।

लेकिन यह बात तो सभी को पता है की बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्री हैं जोकि बहुत ज्यादा धूम्रपान करते हैं। इसलिए आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे तमाम एक्टर्स हैं जो बहुत धूम्रपान करते थे। इसी वजह से बहुत कम उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। तो चलिए आज जानते हैं उन एक्टर्स के बारे में जो अपनी नशे की लत के कारण जल्दी ही अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठे तो चलिए जानते हैं।

श्रीदेवी

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चहिती अभिनेत्री श्रीदेवी को लोग काफी ज्यादा प्यार करते थे. पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री श्रीदेवी को चांदनी के नाम से जानते थे लेकिन उनकी नशे  की आदत से वह जल्दी ही दुनिया को अलविदा कह गई उनकी मृत्यू 24 फरवरी 2018 को हुई हालांकि रिपोर्ट में उनके शरीर में शराब के कण भी पाए गए थे। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया की उनके शरीस में अल्कोहल की बहुत ज्यादा मात्रा पाई गई थी।।

दिव्या भारती

दिव्या भारती को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। लेकिन मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक उन्होंने केवल 19 साल की उम्र में ही अल्कोहल लेना शुरू कर दिया था बताया जाता है की जिस दिन उनकी मौत हुई थी उस दिन उन्होंने काफी ज्याद शराब पी रखी थी।

संजीव कुमार

संजीव कुमार का नाम बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में गिना जाता है. वैसे तो उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक माना जाता है. लेकिन बताया जाता है की जिस दिन उनकी मौत हुई थी उस दिन उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *