किंग खान को लगा बड़ा छटका, दिलीप कुमार ने अपनी करोड़ों की संपत्ति इस शख्स के कर दी थी नाम

किंग खान को लगा बड़ा छटका, दिलीप कुमार ने अपनी करोड़ों की संपत्ति इस शख्स के कर दी थी नाम

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने पहचाने अभिनेता  दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को आज भी किसी परिचय की जरूरत नहीं वैसे तो अब वह हमारे बीच नहीं रहे लेकिन आज भी पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्हें लेजेंड़ की तरह माना जाता है, कहा जाता है की उनके जैसा कलाकार आज तक पैदा नहीं हुआ है, और न ही आगे होगा, दिलीप कुमार (Dilip Kumar) बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता थे जिनके निधन पर पूरे देश में शोक की लहर छा गई थी।

Shahrukh Khan नहीं होंगे दिलीप कुमार के 6800 करोड़ के वारिस, इनको मिलेगी  पूरी जायदाद

आपको बता दें की दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो (Saira Banu) ने हमेशा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अपने बेटे की तरह माना है. दिलीप कुमार (Dilip Kumar Death) की मौत के बाद यह खबर इन दिनों बहुत ज्यादा चर्चाओं में है की उनकी अपार संपत्ति का मालिक आखिर कौन होगा क्योंकी दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो ( Saira Banu)  का खुद का कोई बच्चा नहीं था, यही कारण था कि वह सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अपना बेटा मानते थे। और एक बेटे से ज्यादा वह उनको प्यार करते थे।

तो वहीं शाहरुख खान भी दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो को अपने माता-पिता जैसा ही सम्मान देते थे। बताते चलें की दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के पास करीब 6800 करोड़ की संपत्ति हुआ करती थी. एक्टर की मौत के बाद उनकी सारी संपत्ति का मालिकाना हक पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) के पास चला गया है. वहीं सायरा के बाद उस आपार संपत्ति का हकदार आखिर कौन होगा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस बात को लेकर काफी ज्यादा चर्चा बनी हुई है।

Controversy : संपत्ति को लेकर दिलीप कुमार का भाइयों से था 36 का आंकड़ा,  बंगला नंबर 16 के लिए गए थे HC | TV9 Bharatvarsh

आपको बता दें की शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने अपने बेटे की तरह माना लेकिन उन्हें संपत्ति में कोई हक नहीं मिलेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप कुमार (Dilip Kumar ) की संपत्ति का वारिस एक्टर के भतीजे इमरान और आयूब ही बन सकते हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *