बड़ी स्टार होकर भी सादगी से जीती हैं ये 5 एक्ट्रेस, कभी नहीं दिखाया पैसों का घमंड

बड़ी स्टार होकर भी सादगी से जीती हैं ये 5 एक्ट्रेस, कभी नहीं दिखाया पैसों का घमंड

बॉलीवुड इंडस्टी में पैसा और फेम दोनों बेशुमार है, जो यहां एक बार जम जाता है यानी कि हिंदी सिनेमा जगत का स्टार बन जाता है, उसे इन दोनों चीजों पैसा और शोहरत इनकी कमी नहीं रहती। इतना ही नहीं एक बार स्टारडम आते ही, बड़े सेलिब्रिटी बनते ही स्टार लोग सातवें आसमान पर पहुंच जाते है। एकतरफ जहां सेलिब्रिटीज की लाइफस्टाइल, खाना—पाना, पहनावा सबकुछ बदल जाता है, महंगा हो जाता है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस है जिन्होंने स्टारडम और फेम हासिल होने—ढेर सारे पैसे कमारे के बाद भी खुद को सादगी से दूर नहीं किया। या यू कह सकते है कि बड़े सेलिब्रिटी होने के बाद भी ये एक्ट्रस आज भी सादगी और साधारण लाइफस्टाइल जीना पसंद करतीं है। तो चलिए आज के आर्टिकल में आपको बॉलीवुड की उन 5 सुपरस्टार एक्ट्रेस के बारे में बताते है, जो बड़ी स्टार होने के बाद भी साधारण तरीके से रहती है।

जाह्नवी कपूर

साधारण और सादगीपूर्ण जिंदगी जीने वाली बॉलीवुड की बड़ी सेलिब्रिटीज की 5 एक्ट्रेस की लिस्ट में पहला नाम है जाह्नवी कपूर का। फिल्म निर्माता बॉनी कपूर और स्वर्गीय एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने 21 साल की उम्र में ही अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ से ही बॉलीवुड में एक्टिंग के झंडे गाड़ दिए थे। 4 साल के फिल्मी करियर में जाह्नवी कपूर एक बड़ा नाम बन चुकी है। जाह्नवी की अभी 25 साल की उम्र है और कई फिल्में अभी उनके पास है। इतने अमीर पिता की बेटी होने के बावजूद भी जाह्नवी अपने पिता के पैसों पर धमण्ड नहीं करती हैं। जाह्नवरी अक्सर सिंपल ड्रेस में ही दिखाई देती हैं।

सारा अली खान

अब लिस्ट में दूसरा नाम आता है सारा अली खान का। सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री फ़िल्म ‘केदारनाथ’ से की थी। एंट्री के साथ ही इन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। सारा अली खान नवाब परिवार से तालुक रखती हैं उनके पिता सैफ अली खान पटौदी खानदान के वारिस है। फिर भी सारा अली खान बेहद विनम्र हैं और सभी से बेहद प्यार से मिलती हैं।

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की वो 5 सुपरस्टार एक्ट्रेस जो साधारण जिंदगी जीते है, उनकी लिस्ट में तीसरा नाम है श्रद्धा कपूर का। बॉलीवुड के फेमस एक्टर शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरी की बेटी श्रद्धा कपूर ने अपनी एक्टिंग और ब्यूटी के बल पर बॉलीवुड में आज खास मुकाम हासिल कर लिया है। स्टार माता—पिता की बेटी होने के बावजूद श्रद्धा कपूर काफी मिलन सार और जिंदादिल नैचर की है। कई हिट फिल्में देने और बड़ी स्टार बनने के बाद भी श्रद्धा कपूर साधारण जीवन शैली ही अपनाती हैं।

विद्या बालन

चलिए अब इस लिस्ट में आपको अगला नाम बताते है, जिसमे चौथा नाम है एक्ट्रेस विद्या बालन का। विद्या बालन बॉलीवुड में अपने टैलेंट और एक्टिंग से अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से उन्होंने 2012 में शादी की। इसके बाद से वो अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही है। आज के समय में विद्या के पास किसी चीज की कमी नहीं है, फिर भी विद्या बालन हमेशा बहुत ही साधारण ही रहना पसंद करती हैं। अक्सर इन्हें साड़ी में ही देखा गया है।

हेमा मालिनी

5 एक्ट्रेस की इस लिस्ट में आखिरी नाम है बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी कि हेमा मालिनी का। आज के समय में हेमा मालिनी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। इतनी बड़ी स्टार होने और पूरी स्टार फैमिली से ताल्लुक रखने के बाद भी हेमा मालिनी को उनकी खूबसूरती के साथ—साथ उतना ही सादगी के लिए भी जाना जाता है। अपनी जिंदगी में हेमा ज्यादातर सिंपल रहना ही पसंद करती है। हेमा देवल परिवार का हिस्सा हैं, देवल परिवार हमेशा से अपनी सादगी के लिए ही जाना जाता है। वहीं हेमा कई बार खेत में काम करते हुए भी नजर आ चुकीं हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *