दीपिका पादुकोण गोल्डन ब्राउन ड्रेस में ढाया कहर, लेकिन हो गई उप्स मोमेंट का शिकार

दीपिका पादुकोण गोल्डन ब्राउन ड्रेस में ढाया कहर, लेकिन हो गई उप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम बड़ी स्टार्स में गिना जाता है वह बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होने बॉलीवुड में अपने दम पर एक खास पहचान बनाई है। और अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. यही कारण है उनकी फैन फोलोइंग न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी लोग उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं, बता दें की दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम बॉलीवुड की सबसे ज्यादा खूबसूरत  अभिनेत्रियों में गिना जाता है।

आपको बता दें की दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल है जोकी सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती है, और वह अपने फैंस के लिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सभी अपडेट शेयर करती रहती है, तो वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का मानना है की वह सोशल मीडिया के जरिए से वह अपने फैंस से हमेशा ही जुड़ी रहती हैं। इसलिए वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

हालही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बार फिर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं जिसका कारण है उनके कुछ फोटोज जिनमें वह उप्स मोमेंट का शिकर हो गई हैं, बता दें की हालही में दिपिका पादूकोण अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गई हुई थीं जहां उन्होंने काफी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी  इसका नतीजा यह हुआ कि उन्हें बार-बार अपनी ड्रेस संभालनी पड़ी। इस फिल्म के प्रोमशन के दौरान दीपिका ने गोल्ड कलर का गाउन पहना था, जो पीछे से बैकलेस था और गला सामने से काफी गहरा था।

दीपिका इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनकी इस ड्रेस पर उन पर भारी पड़ गया। वहीं अब बात करें दीपिका के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगी। वहीं, इससे पहले वह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य कारवा मुख्य भूमिका में थे।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *