फिल्म टार्जन के सुपरस्टार हेमंत बिरजे की बेटी है काफी ज्यादा बोल्ड, अपने फिगर से इन दिनों इंटरनेट पर मचा रही है तबाही

फिल्म टार्जन के सुपरस्टार हेमंत बिरजे की बेटी है काफी ज्यादा बोल्ड, अपने फिगर से इन दिनों इंटरनेट पर मचा रही है तबाही

बॉलीवुड डेस्क। आज के समय में 90 के दशक के सुपरस्टार आज के समय में काफी ज्यादा बूडें हो गए हैं लेकिन आज भी उनकी अदाकारी को याद किया जाता है ऐसी ही आज से लगभग 37 साल पहले रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म एडवेंचर्स ऑफ टार्जन को काफी ज्यादा पसंद किया गया था जिसमें किमी काटकर, हेमंत बिरजे, बब्बर सुभाष, दिलीप ताहिल, ओम शिवपुरी जैसे कई सितारे एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म में हेमंत बिरजे ने टार्जन का रोल निभाया था जिनकी अदाकारी ने करोडों लोगों का दिल जीत लिया था।

क्योंकी हेमंत बिरजे ने इस फिल्म में अपने किरदार में जान फूंकने का काम किया था, इसलिए आज भी उनकी अदाकारी को याद किया जाता है। हेमंत बिरजे को इस फिल्म को करने के बाद काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी. इसके बाद उन्होंने वीराना, तहखाना, टार्जन की बेटी जैसी कई फिल्मों में काम किया था जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था लेकिन आज के समय में वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी ज्यादा दूरी बना चुके हैं। और वह लाइम लाइट की दुनिया को छोडकर गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं।

लेकिन आज हम आपको उनकी नहीं उनकी बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं, क्योंकी हेमंत बिरजे ने तो बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड दी है लेकिन उनकी बेटी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी रहती है, इसके पीछे की वजह है कि उनकी बेटी बहुत ही ज्यादा हॉट और बोल्ड और खूबसूरत दिखती है। हालीही में कुछ समय पहले हेमंत बिरजे की बेटी  सोनिया बिरजे की तस्वीरें सामने आई है जोकी इन दिनों सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है।

आपको बता दें की सोनिया बिरजे अपने पिता की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करती है, सोनिया बिरजे ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन से किया था जिसमें उन्होंने आइटम नंबर किया था. वह बहुत ही ज्यादा हॉट और बोल्ड दिखती हैं. खूबसूरती के मामले में वह बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं।

अब बात करें सोनिया बिरजे के वर्कफ्रंट की तो वह बॉलीवुड ड्रामा थ्रिलर फिल्म Tipppsy में नजर आने वाली है जिसको खुद दीपक तिजोरी निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्म में सोनिया, लक्ष्मी राय, नाजिया हुसैन, कायनात अरोड़ा शमा सिकंदर जैसे सितारों के साथ नजर आने वाली हैं। राजू चड्ढा और राहुल मित्रा इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *