बॉलीवुड में फिर से कोरोना की एंट्री, आदित्य रॉय कपूर के बाद कटरीना कैफ संक्रमित

बॉलीवुड में फिर से कोरोना की एंट्री, आदित्य रॉय कपूर के बाद कटरीना कैफ संक्रमित

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से चिंताओं की लकीरे खींच दी है। महाराष्ट्र में कोविड पॉजिटिव संक्रमितों की संख्या फिर से एकदम रफ्तार पकड़ी है। बीते दिनों अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अक्षय कुमार ठीक हो गए हैं तो कार्तिक ने शनिवार को ही एक ट्वीट कर बताया कि उनका टेस्ट पॉजिटिव आया। तो दूसरी और एक्टर आदित्य रॉय कपूर और कटरीना कैफ भी कोरोना सें संक्रमति हो गए है। विकी कौशल हाल ही में आईफा अवॉर्ड में शामिल हुए लेकिन कटरीना वहां नहीं पहुंचीं। बताया जा रहा है कि कोरोना की वजह से कटरीना अवॉर्ड शो में नहीं गईं।

घर में बंद एक्ट्रेस

कटरीना निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू करने वाली थीं लेकिन कोरोना से संक्रमित होने के बाद वे इस वक्त क्वारंटीन में हैं। यह दूसरी बार है जब उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। बीते साल अप्रैल में भी कटरीना कोरोना से संक्रमित हुई थीं।

एक्टर आदित्य रॉय कोरोना की गिरफ्त में

इससे पहले ये  जानकारी सामने आई थी कि अभिनेता आदित्य रॉय कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, उनमें कोरोना के हल्के लक्षण मिले। आदित्य की फिल्म ‘ओम: द बैटल विद इन’ आने को है। वे इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त थे। फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च होने को था लेकिन आदित्य के कोरोना संक्रमित होने के कारण ट्रेलर लॉन्च टल सकता है। फिलहाल आधिकारिक रूप से मेकर्स ने इस पर कुछ भी नहीं कहा है ।

रफ्तार पकड़ी कोरोना ने

बात करें बीते 24 घंटे की तो कुल 4,270 नए कोरोना के मामले दर्ज किए गए। पिछले दिन की तुलना में ये आंकड़े 7.8 % ज्यादा थे।  साथ ही इसके देश में कोरोना के कुल 4,31,76,817 मामले हो चुके हैं। केरल की स्थिति फिलहाल सबसे अधिक खराब है। यहां 24 घंटों में 1,465 नए मामलों की पुष्टि हुई है।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *