बॉलीवुड के दबंग खान का इंडस्ट्री में नहीं चल रहा सिक्का, अब साउथ इंडियन फिल्मे करने पहुंचे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान का इंडस्ट्री में नहीं चल रहा सिक्का, अब साउथ इंडियन फिल्मे करने पहुंचे सलमान खान

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान किसी परिचय के मोहताज नहीं है, उन्हें बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से भी पहचाना जाता है. आज के समय में हर कोई उनकी बॉड़ी और उनके लाइफस्टायल का दिवाना है, आज के समय पर बात सलमान खान की फैन फोलोंइंग की करें तो वह इतनी जबरदस्त है कि उनके फिल्म में होने मात्र से उनकी फिल्म सुपर हिट हो जाती है।

लेकिन कई दिनों से सलमान खान का सिक्का बॉलीवुड में कुछ खास चल नहीं पा रहा है, न केवल सलमान खान बल्की बॉलीवुड के कई बडे- बड़े अभिनेताओं की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिटी रही हैं. बड़े-बड़े स्टार्स का भी जादू सिल्वर स्क्रीन पर चल नहीं पा रहा है. वहीं दूसरी तरफ साउथ इंडियन सिनेमा की फिल्में पूरी दुनिया में धमाल मचा रही हैं।

अब तो स्थिती यहां तक आ गई है की जहां पहले साउथ इंडियन एक्टर्स बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के लिए तरसते थे वहीं अब बॉलीवुड स्टार्स साउथ इंडियन सिनेमा का रुख कर रहे हैं अब तो स्थिती यहां तक आ गई है की बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी साउथ इंडस्ट्री की तरफ अपना रुख कर लिया है। और इसकी झलक अब सामने आई है।

सलमान खान जल्द ही साउथ सिनेमा में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाले हैं, एक्टर जल्द ही सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ में नजर आने वाले हैं. सलमान खान और चिरंजीवी की यह फिल्म पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई थी, अब फिल्म ‘गॉडफादर’ का टीजर भी रिलीज हो चुका है. जिसमें सलमान खान और चिरंजीवी की जोड़ी देखने को मिल रही है. फिल्म ‘गॉडफादर’ के टीजर को चिरंजीवी के बर्थडे को मौके पर रिलीज किया गया है।

इस फिल्म का टीजर रिलीज होते ही फिल्म ‘गॉडफादर’ का टीजर वायरल हो गया है. अब तक लाखों लोगों ने इस फिल्म के टीजर को देख लिया है यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट की तोसलमान ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में बिजी हैं। वे टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म ‘टाइगर-3’ पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *