CID नाटक के दया की पत्नी है काफी ज्यादा खूबसूरत, देखते रह जाएंगे आप

CID नाटक के दया की पत्नी है काफी ज्यादा खूबसूरत, देखते रह जाएंगे आप

बॉलीवुड डेस्क। टेलीविजन का सबसे ज्यादा पॉपुलर शो सीआईडी को देखना हर किसी को पसंद आता है ज्यादातर घरों में यह शो देखा जाता है, सोनी टीवी पर प्रसारित होना वाला यह सीआईडी शो काफी लंबे समय से यह दर्शको का मनोरंजन करता आया है। यही कारण है की इस शो की इतनी ज्यादा टीरापी है,  इस शो के सभी कलाकार लोगो को काफी ज्यादा पसंद आते हैं जिनमे डीसीपी प्रद्युम , दया ,अभिजीत , श्रेया, सचिन सभी कलाकार काफी चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस शो का सबसे ज्यादा चहिता कलाकार दया रहा है जो की दरवाजा तोड़ने में माहिर था।

बच्चों का तो यह शो बहुत ही ज्यादा फेवरेट है इसलिए यह शो टीआरपी में हमेशा आगे रहता था। वही बात करते है इस शो की सबसे बेहतरीन किरदार दया की जिन्हे सभी लोग बेहद पसंद करते थे इनकी बोलने की स्टाइल इनका एक्टिंग लोगो को ज्यादा अच्छी लगती थी और अपनी इस खूबसूरत एक्टिंग की वजह से उन्होंने बच्चों से लेकर बड़ो तक के दिलो में एक खास जगह बना ली है।

लेकिन आज हम आपको इनसे नहीं बल्कि इनकी पत्नी से रूबरू करवाने वाले है। जो की दिखने में किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं तो आईए जानते कौन हैं इंस्पेक्टर दया की पत्नी के बारे में जानते हैं? अभिनेता दयानंद शेट्टी कर्नाटका के रहने वाले है। ये एक भारतीय टेलीवीजन और बॉलीवुड स्टार हैं, इनकी खूबसूरत पत्नी का नाम स्मिता शेट्टी है। जिनसे इनकी एक खूबसूरत बेटी विवा शेट्टी भी हैं। लेकिन दया शेट्टी की वाइफ हमेशा ही लाइमलाईट से काफी दूर रहती है।

लेकिनन बात अगर उनकी पत्नी की खूबसूरती की आए तो वह बडे-बड़े स्टार को भी मात देती हैं,। ये दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत और अट्रैक्टिव है। बात करे इनके पति दयानंद शेट्टी की तो इन्होने अपने अभिनय की शुरुआत मॉडल के तौर पर किया था। जिसके बाद वो टेलीविजन शो “सीआईडी” में दया के किरदार में नजर आने लगे। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है।

अब बात करें दया के वर्क फ्रंट की तो दया कहते हैं कि वह हमेशा से बेहद सिलेक्टिव काम ही करते रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘सीआईडी के दौरान हमारा बहुत बिजी शेड्यूल होता था। मैं महीने के 20 दिन शूटिंग करता था लेकिन अब मैं ऐसे शेड्यूल में काम नहीं करना चाहता। मैं कुछ खास ही काम करना चाहता हूं और मैं अब काम में कमर्शल एस्पेक्ट भी देख रहा हूं।’

दया ने कहा कि पहले उन्हें अपने टीवी शो के अलावा कुछ भी काम करने का मौका नहीं मिलता था लेकिन सीआईडी के बंद होने के बाद उन्हें काफी वक्त मिल रहा है। इस बीच बता दें कि दया जल्द ही फिल्म ‘गरम किटली’ से मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं।

 

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *