बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा की बेटी है बहुत खूबसूरत, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा की बेटी है बहुत खूबसूरत, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड डेस्क। अपने दशक के बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा (Vinod Mehra) पूरी फिल्म इंडस्ट्री में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड में उनकी गिनती एक उम्दा कलाकार के रूप में की जाती थी जिनकी एक्टिंग से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं. क्योंकी उन्होंने हर किरदार को पर्दे बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। जिसके चलते आज भी करोडों लोग उनके दिवाने हैं. उनके फैंस की दिवानगी इस कदर है उनकी पुरानी फिल्मों को आज भी देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

वैसे तो बॉलवुड एक्टर विनोद मेहरा महज 45 बर्ष की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए थे, लेकिन इतने ही समय में ही वो बॉलीवुड पर छा गए थे. और वह जबतक जीए तब तक उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया था हालांकी विनोद मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. उनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने अपनी लाइफ में 4 शादिया की थीं, लेकिन आज हम उनकी नहीं उनकी बेटी (Vinod Mehra Daughter) के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि अब बड़ी हो गई हैं और खूबसूरती के मामले में हर स्टार्स किड्स (Bollywood Starkids) को भी टक्टर देती हैं, तो चलिए जानते हैं उनके बारे में…

विनोद मेहरा की बेटी का नाम सोनिया मेहरा (Sonia Mehra) है, जिनका नाम बॉलीवुड की उनके अभिनेत्रियों में गिना जाता है जोकी सोशल मिडाया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल हर अपड़ेट शेयर करती रहती हैं, यही कारण है की सोनिया मेहरा (Sonia Mehra) की सोशल मीडिया पर फैन फोलिंग इतनी ज्याद जबरदस्त हैं। यही कारण है की सोनिया मेहरा (Sonia Mehra) आए दिन अपने फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और अपनी वीडियोज शेयर करती रहती है, और अपने फैंस के बीच हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं।

आपको बता दें की सोनिया मेहरा (Sonia Mehra) ने ‘एक मैं और एक तू’ (Ek Main Aur Ekk Tu), ‘रागिनी एमएमएस 2’ (Ragini MMS 2), ‘शैडो’ और ‘विक्टोरिया नंबर 203’ जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि वह बॉलीवुड में अपनी कुछ खास जगह नहीं बना पाई हैं और फिलहाल वह अभी फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उनके फैंस आज भी उनके उनको बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *