सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का खुला बड़ा राज, जानिए किस को कर रही हैं डेट

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का खुला बड़ा राज, जानिए किस को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड डेस्क। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) आज भी करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। तो वहीं उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का नाम भी टॉप स्टार किड्स में गिना जाता है, सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) हमेशा अपने बॉल्ड़ अदाज से काफी लाइमलाइट बटोर लेती है। तो वहीं सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) खूबसूरती के मामले में बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है।

Sara Tendulkar: सारा तेंदुलकर ने करवाया फोटोशूट, फैन्स ने बताया- Dream Girl  - Sara tendulkar latest photoshoot instagram photo users comment tspo -  AajTak

आपको बता दें की सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का उन स्टार किड्स में आता है जोकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने सारे अपडेट अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती है, यही वजह है की इतनी कम उम्र में ही सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की फैन फोलोइंग इतनी ज्यादा है। इन दिनों सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

जिसकी वजह है सारा तेंदुलकर ने अपनी डेट नाइट की तस्वीरों अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में सारा तेंदुलकर किसी का हाथ थामे हुए नजर आ रही हैं. इस स्टोरी को शेयर करते हुए सारा तेंदुलकर ने लिखा, स्पेशल डेट नाइट (Sara Tendulkar Date Night). यह फोटो आग की तरह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है तो वहीं उनके फैंस को इस बात को जानने की उत्तसुकता है की सारा तेंदुलकर ने किसका हाथ थामा हुआ है।

Sara Tendulkar Celebrated Her 23rd Birthday Like This | सारा तेंदुलकर ने  खास अंदाज में मनाया 23वां जन्मदिन, 'सहारा कप' से उनके नाम का है खास नाता

आपको बता दें की सारा तेंदुलकर ने बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ तस्वीर साझा की है, जिसमें वह उनका हाथ थामे नजर आ रही हैं. कनिका कपूर ने भी अपने अकाउंट पर ऐसी ही एक तस्वीर को शेयर किया है. बता दें कि सारा तेंदुलक और कनिका कपूर बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. पिछले दिनों सारा और कनिका एक साथ लंदन में स्पॉट हुए थे। इससे यह साफ हो जाता है की सारा तेंदुलकर उस रात कनिका कपूर के साथ थी।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *