रवीना टंडन में किया बड़ा खुलासा, कहा- ट्रेन में मैंने भी झेला यौ’ न शो’षण

रवीना टंडन में किया बड़ा खुलासा, कहा- ट्रेन में मैंने भी झेला यौ’ न शो’षण

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस  रवीना टंडन (Raveena Tandon) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. आज भी उनकी गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टारों में की जाती है. बॉलीवुड में अगर बात रवीना टंडन (Raveena Tandon) की हो तो वह उम्दा कलाकारों में से एक हैं। जिनकी एक्टिंग से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं.क्योंकी उन्होंने हर किरदार को पर्दे बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। जिसके चलते करोडों लोग उनके दिवाने हैं. उनके फैंस की दिवानगी इस कदर है कि वह जिस फिल्म में होते हैं वह फिल्म सुपर हिट हो जाती है।

आपको बता दें की रवीना टंडन (Raveena Tandon) का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में किया जाता है जोकी सोशल मडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं और अपने विजी शड्यूल में से समय निकालकर अपने फैंस के लिए अपनी हर अपडेट शेयर करती रहती हैं, इसलिए उनका सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम और ट्विटर उनकी फोटोज और वीडियोज से अटा हुआ है, यह वह इसलिए करती हैं कियों कि वह इस जरिए से अपने फैंस से कनेक्ट रह सकें।

इन दिनों रवीना टंडन (Raveena Tandon)  सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसकी वजह है उनका खुलासा हालही में रवीना टंडन (Raveena Tandon) से उनके एक फैंस ने कुछ सवाल किए जिसका जवाब देते हुए एक बड़ी बात का खुलासा किया है,

दरअसल एक शख्स ने रवीना से ट्विटर पर सवाल किया कि क्या वो मुंबई के मिडिल क्लास की दिक्कतों के बारे में कुछ जानती भी हैं? जवाब में रवीना ने लिखा,…

“टीनेज में मैंने लोकल ट्रेन और बसों में सफर किया है. उस समय वह यौ”न शो”षण का शि”कार हुई और मेरे साथ भी वही हुआ जो ज्यादातर महिलाओं के साथ होता है. मैंने साल 1992 में पहली कार खरीदी थी. विकास का स्वागत है. लेकिन हमें जिम्मेदार भी होना पड़ेगा. ये केवल एक प्रोजेक्ट की बात नहीं है, पर जहां भी हम कुछ बना रहे हैं जंगल का,ट रहे हैं. हमें पर्यावरण और वाइल्डलाइफ के संरक्षण पर भी ध्यान देना होगा.”

बात रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की करें तो वे कुछ दिनों ओटीटी पर आई वेब सीरीज आरण्यक में नजर आई थी। इसमें उनके काम की जमकर तारीफ भी हुई। इसके बाद वह आखिरी में साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 में भी नजर आयी थी। इस फिल्म में संजय दत्त भी लीड रोल में थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस जमकर धमाल मचाया था।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *