सभी को हंसाने वाली भारती सिंह ने का छलका दर्द, बोली- शो के दौरान मेरे साथ

सभी को हंसाने वाली भारती सिंह ने का छलका दर्द, बोली- शो के दौरान मेरे साथ

बॉलीवुड डेस्क। इंडिया की लॉफ्टर क्विन भारती सिंह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वह अपनी कॉमेड़ी से सभी को हसांती हैं और कई लोग तो उनके इस कदर दिवाने है की वह भारती सिंह का कोई भी शो नहीं छोडते हैं। अगर देखा जाए तो ज्यादातर भारती सिंह इंडिया का मोस्ट लाफ्टर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में आती है जो की सभी उम्र दराज के लोगो को काफी ज्यदा पसंद है। इस शो में भारती सिंह की फैन फोलोइंग काफी ज्यादा जबरदस्त है।

आपको बता दें की सभी के चेहरे पर देने की कोशिश करने वाली भारती सिंह ने अपने अंदर काफी ज्यादा दर्द छुपा रखा है हालही में भारिती सिंह ने अपना यह दर्द सभी के सामने उजागर कर दिया है जिसकी वजह से इन दिनों भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में छायी हुई है बता दें की हालही में भारती सिंह ने इस इंडस्ट्री से जुड़े कुछ बड़े राज खोले हैं। जिसने सभी को इमोशनल कर दिया है।

भारती सिंह ने बताया कि जब भी वो स्टेज पर परफार्म करने आती थीं तो उन्हें लोग गलत तरीके से छूते थे। उन्होंने इससे पहले अपनी गरीबी से लेकर परिवार में हो रही कई कठिनाइयों के बारे में बताया था। भारती ने अपने दर्द को बयां करते हुए बताया कि एक समय ऐसा भी था जब वो हर शोज में अपनी मां को साथ लेकर जाती थीं। लोगों द्वारा किए गए एक्शन्स को वह कई बार समझ ही नहीं पाती थीं. भारती ने कहा कि मेरी मां मेरे साथ शोज में जाती थीं। इसके पीछे यही बड़ी वजह थी, शो के दौरान लोग उन्हें गलत तरीके से छूते थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो भारती और हर्ष इन दिनों रियलिटी शो हुनरबाज़ को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इस शो में परिणीति चोपड़ा, मिथुन चक्रवर्ती और करण जौहर बतौर जज नजर आ रहे हैं। इसके अलावा यह कपल वूट पर आने वाले रियलिटी शो खतरा खतरा में भी दिखाई दे रहे हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *